बिग बॉस 14 के लिए Salman Khan ले रहे है भारी भऱकम फीस, 1 एपिसोड के लेंगे करोड़ो रुपये

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 13 Aug 2020, 09:04 PM IST
बिग बॉस 14 के लिए Salman Khan ले रहे है भारी भऱकम फीस, 1 एपिसोड के लेंगे करोड़ो रुपये
salman khan big boss14

  • सलमान खान बिग बॉस का 14वां सीजन होस्ट करने जा रहे हैं
  • पिछले 10 सालों से ये शो होस्ट कर रहे हैं

नई दिल्ली। सलमान खान (salman khan) अब जल्द ही बिग बॉस 14वां (big boss14) सीजन में होस्ट करते नजर आने वाले हैं। छोटे पर्दे पर दर्शको का पसंदीदा बना यह शो अब जल्द ही शुरू होने वाला है। और पिछले 10 सालों से इस शो को होस्ट कर रहे सलमान खान भी एक बार कंटेस्टेंट की क्लास लगाते नजर आने वाले है। बैसे इस बात से हर कोई वाकिफ है कि कंटेस्टेंट के अलावा धमाकेदार आने वाली टीआरपी के पीछे सलमान खान का भी रोल अहम होता हैं।

सलमान खान (Salman Khan hosted Bigg Boss14) भी इस बात का दावा कई बार कर चुके हैं और इसी बात को देखते हुए वो कई बार अपनी फीस को लेकर भी मेकर्स को धमका चुके है। खैर,बात जो कुछ भी हो, सलमान खान चाहे जो भी कहें मगर फैंस अपने चहेते एक्टर को इस शो में देख काफी अच्छा महसूस करते हैं।

अब बात य़ह भी आती है क्या हर बार की इस बार भी सलमान खान(Salman Khan's fees for Bigg Boss 14) को बिग बॉस की होस्टिंग के लिए मेकर्स भारी भरकम फीस ऑफर कर रहे हैं। हालांकि कभी ये बातें ऑफिशियल नहीं हुई है कि वे कितनी फीस लेते हैं। लेकिन इतना जरूर है दबंग खान को 11वां सीजन होस्ट करने की मेकर्स से तगड़ी रकम जरूर मिल रही होगी। रिपोर्ट्स का मानें तो बिग बॉस 2020 के लिए सलमान ने हर एपिसोड के 16 करोड़ चार्ज किए गए हैं। अब देखना यह है कि इस बात में सच्चाई कितनी है। क्योंकि देश के सबसे बड़े रियलिटी शो को होस्ट करना आसान बात भी नहीं है

इस शो में सलमान खान को जहां (bigg boss contestants)कंटेस्टेंट्स के साथ मस्ती करते देखा गया है तो वही उनकी क्लास लेने के साथ, टांग खींचते हुए भी काफी बार देखा गया है। कभी कभी तो इस बात से सलमान खान (Salman Khan) इतने परेशान हो जाते है कि वो शो को छोड़ देने की बात तक कह जाते है। लेकिन यह बात तो सच है कि सलमान खान के आने से शो में चार चांद लग जाते हैं.

बता दें कि बिग बॉस 14 के इस सीजन को 27 सितंबर के बीच ऑनएयर किया जा सकता है।शो का सेट मुंबई की फिल्म सिटी में ही लगाया जाएगा। बिग बॉस 2020 का पहला प्रोमो आ चुका है। शो में इस बार कोरोना इफेक्ट भी देखने को मिलेगा।

Salman Khan