script‘नागिन’ के सामने चारो खाने चित हुए सलमान, कैसे? जानिए  | Salman Khan's Bigg Boss 10 FAILS to beat Mouni Roy's Naagin 2 | Patrika News
TV न्यूज

‘नागिन’ के सामने चारो खाने चित हुए सलमान, कैसे? जानिए 

इस बार कलर्स को सलमान को बिग बॉस का होस्ट बनाना महंगा पड़ रहा है…देश की जनता सलमान की वजह से शो को बायकाट कर रही है…

Nov 11, 2016 / 05:18 pm

dilip chaturvedi

mouni roy

mouni roy

मुंबई। सलमान खान की बॉक्स ऑफिस दबंगई बेधड़क चलती है, लेकिन टीवी यानी बुद्धू बॉक्स पर नागिन के सामने वो चारो खाने चित हो गए हैं। जी हां, मामला टीआरपी का है, तो हम आपको बता दें कि इस रेस में नागिन बनीं खूबसूरत हॉट मौनी राय ने बिग बॉस के होस्ट सलमान खान को काफी छोड़ दिया है। जारी टीआरपी रिपोर्ट के आधार पर कहा जा सकता है कि टीआरपी रेस में में सरपट दौड़ रहे एकता कपूर के सीरियल ‘नागिन’ ने सलमान की होस्टिंग वाले रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ को काफी पीछे छोड़ दिया है। बार्क के 43वें हफ्ते की रेटिंग के मुताबिक, सलमान खान की होस्टिंग वाला शो ‘बिग बॉस’ टॉप-10 में भी जगह नहीं बना पाया है। 


माना जा रहा था कि सेलिब्रिटी वर्सेस इंडियावाले के नए कॉन्सेप्ट को लेकर आया यह शो इस बार लोगों को खूब पसंद आएगा। शुरुआती दिनों में ऐसा हुआ भी और बार्क की 42वें हफ्ते की रेटिंग में यह शो 7वीं पायदान पर अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा था, लेकिन 43वें हफ्ते में सलमान का यह शो 7वें नंबर की रेटिंग से लुढ़क कर 18वीं पायदान पर पहुंच गया है, जबकि मौनी रॉय, अदा शर्मा और करणवीर बोहरा स्टारर एकता कपूर का शो ‘नागिन 2’ टॉप पर काबिज है।


बता दें कि इससे पहले ‘नागिन’ का पार्ट वन भी काफी हिट रहा था। अब अपने पहले पार्ट ‘नागिन’ की ही तरह इसका सीक्वल भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है। ‘नागिन’ में लीड किरदार निभा रहीं मौनी राय भी इस सीरियल के जरिए अपनी पहचान बनाने में कामयाब रही हैं और उसी का नतीजा है कि अब अनुभव सिन्हा की आने वाली फिल्म ‘तुम बिन 2’ में उन्हें एक आइटम नंबर करने का मौका मिला है। यह भी जानना बेहद दिलचस्प है कि जिस सलमान को मौनी ने पछाड़ा है, उनके शो में मौनी के एक्स बॉयफ्रेंड गौरव चोपड़ा हैं, जो अब तक दर्शकों को बेहद निराश किया है।

Home / Entertainment / TV News / ‘नागिन’ के सामने चारो खाने चित हुए सलमान, कैसे? जानिए 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो