scriptबिग बॉस 9 के प्रोड्यूसर को मिली अंडरवर्ल्ड से धमकी, मांगे 10 करोड़  | Salman Khan's Bigg Boss 9 show gets 10 Crore extortion threat from underworld | Patrika News
TV न्यूज

बिग बॉस 9 के प्रोड्यूसर को मिली अंडरवर्ल्ड से धमकी, मांगे 10 करोड़ 

टीवी की दुनिया के सबसे कॉन्ट्रोवर्सियल रिएलिटी शो बिग बॉस 9 के प्रोड्यूसर को अंडरवर्ल्ड ने धमकी देकर 10 करोड़ रुपए की मांग की है

Bigg Boss 9

Bigg Boss 9

मुंबई। टीवी की दुनिया का सबसे कॉन्ट्रोवर्सियल शो बिग बॉस 9 एक बार फिर पचड़े में फंसता दिख रहा है। मिली जानकारी के अनुसार बिग बॉस के प्रोड्यूसर को अंडरवर्ल्ड ने धमकी देकर 10 करोड़ की फिरौती की मांग की है। यह फोन अंडरवर्ल्ड के गैगस्टर सुरेश पुजारी ने किया था। 

अंडरवर्ल्ड ने प्रोडक्शन कंपनी एंडेमॉल इंडिया से 10 करोड़ की मांग की है। कंपनी ने 14 दिसंबर 2015 को रफी अहमद किदवई मार्ग पुलिस स्टेशन में एफआईआर भी दर्ज करा दी है। पुलिस ने धारा 383, 386-387 और 504 के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दिया है।


सूत्रों के अनुसार, शो के प्रोड्यूसर के पास 8 दिसम्बर को कॉल आया था। उन्हें यह धमकी दी गई है कि अगर वह उन्हें रुपए नही देते है तो उन्हें जान से मार देंगे। सुरेश के कॉल को एंटी एक्टोर्शन सेल के द्वारा टेप और मॉनिटर से पता किया गया है। सुरेश ने फोन पर प्रोड्यूसर को गालियां भी दी है। प्रोड्यूसर ने पुलिस कमिश्नर को एक लेटर भी लिखा है। प्रोड्यूसर से फोन पर ये भी कहा गया है कि गैंग ने उन पर नजर रखी है।

आपको बता दें कि सुरेश पुजारी गैंगस्टर रवि पुजारी के साथ काम कर चुका है। सुरेश ने रवि के साथ मिलकर अंडरवर्ल्ड को अपने हाथ में लेने का प्रयास किया है। मुंबई पुलिस ने कुछ माह पहले ही गैंग के कुछ लोगों को गिरफ्तार भी किया था। गैंगस्टर 5 करोड़ रुपए एक्स्टोर्शन राशि मांग रहे है।

Home / Entertainment / TV News / बिग बॉस 9 के प्रोड्यूसर को मिली अंडरवर्ल्ड से धमकी, मांगे 10 करोड़ 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो