scriptमौत से पहले आखि‍री बार इस शो में नजर आए थे Sameer Sharma, टूट गया इंडस्ट्री से रिश्ता | Sameer Sharma was last seen in this show before his death | Patrika News
TV न्यूज

मौत से पहले आखि‍री बार इस शो में नजर आए थे Sameer Sharma, टूट गया इंडस्ट्री से रिश्ता

टीवी एक्टर समीर शर्मा (Sameer Sharma) की हो गई मौत
समीर शर्मा आखि‍री बार इस शो में आए थे नजर
 

नई दिल्लीAug 06, 2020 / 08:11 pm

Pratibha Tripathi

sameer sharma suicide squad

sameer sharma suicide squad

नई दिल्ली। छोटे पर्दे के बड़े स्टार समीर शर्मा (sameer sharma death)के मौत की ख़बर से पूरी इंड्रस्ट्री सकते में है। ऐसा लगता है साल 2020 एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए काले अध्याय के तौर पर इतिहास के पन्नों में दर्ज होगा। एक्टर समीर की खुदकुशी की खबरें सुनने में आ रही हैं। मलाड पुलिस ने बताया कि एक्टर समीर शर्मा(actor sameer sharma) ने साल 2020 की फरवरी में यहां एक अपार्टमेंट किराए पर लिया। और रात के वख्त ड्यूटी पर तैनात अपार्टमेंट के चौकीदार ने “कहानी घर-घर की” फेम एक्टर समीर शर्मा(sameer sharma suicide squad) की डेडबॉडी को लटके हुए देखा था। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक के बाद एक दिग्गज कलाकारों के निधन की खबर से लोग पहले ही दुखी थे लेकिन युवा कलाकार समीर शर्मा के गुजर जाने से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है।

एक्टर समीर शर्मा (sameer sharma suicide squad)ने अपने शानदार अभिनय के दम पर इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है। दिल्ली निवासी समीर अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद अभिनय की शुरुआत बेंगलुरु में रहते हुए एड एजेंसी की शॉर्ट एड फिल्मों से की थी, विज्ञापन फिल्मों में पहचान कायम करने के बाद उन्होंने सीरियल में एक्टिंग को करियर बनाया।

समीर शर्मा के नाम कई बड़े शोज रहे हैं। समीर ने छोटे पर्दे पर “दिल क्या चाहता है” शो से टीवी में अभिनय की शुरुआत की। इस सीरियल में उनके शानदार अभिनय को देखते हुए उन्हें “कहानी घर घर की” ऑफर हुई। समीर के हिट शोज की बात करें तो, “लेफ्ट राइट लेफ्ट,” “वो रहने वाली महलों की,” “गीत हुई सबसे पराई,” “इस प्यार को क्या नाम दूं?” “एक बार फिर,” “ये रिश्ते हैं प्यार के” जैसे हिट शोज में वे अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके हैं।

समीर के अभिनय की बात करें तो “ज्योति” में उन्होंने निगेटिव रोल किया था जिसकी काफी तारीफ हुई थी। आपको बतादें “गीत हुई सबसे पराई” सीरियल में शुरू में उन्होंने निगेटिव किरदार निभाया था उसमें भी समीर के एक्टिंग की जम कर तारीफ हुई थी। “गीत हुई सबसे पराई” सीरियल में समीर ने गुरमीत चौधरी के भाई का किरदार निभाया था। समीर शर्मा को आखिरी बार राजन शाही के शो “ये रिश्ते हैं प्यार के” में अभिनय करते देखा गया। इस शो में उन्होंने अक्षरा के भाई शौर्य महेश्वरी का किरदार निभाया था।

इस सीरियल में समीर लीड रोल में नज़र आये थे। जहां तक समीर के क्रू मेंबर्स से रिलेशन की बात करें तो बाकी कास्ट के साथ समीर के अच्छे संबंध रहे हैं। इस बात की तस्दीक वो फोटोग्राफ्स करते हैं जो सेट पर बाकी मेंबर्स के साथ खींची गई थी

Home / Entertainment / TV News / मौत से पहले आखि‍री बार इस शो में नजर आए थे Sameer Sharma, टूट गया इंडस्ट्री से रिश्ता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो