script“अहम” की “गोपी” का देवर संग चल रहा चक्कर! | Sathiya actors Devoleena and vishal are falling in love? | Patrika News
TV न्यूज

“अहम” की “गोपी” का देवर संग चल रहा चक्कर!

“साथ निभाना साथिया” की शांत और स्वीट ‘गोपी’ यानी एक्ट्रेस देवोलीना कर रहीं हैं विशाल सिंह को डेट! 

Apr 07, 2015 / 02:01 pm

सुधा वर्मा

मुंबई। टीवी शो “साथ निभाना साथिया” में “गोपी” का किरदार छोटे पर्दे पर काफी लोकप्रिय है। शांत और स्वीट गोपी अपनी सासू मां कोकिला की सारी बात मानने वाली बहू हैं। जिसे देखकर सभी “गोपी” की तरह बहू की कल्पना करते हैं। शो में गोपी का किरदार आदर्शवादी बहु का है जो पूरे घर वालों और अपने अहम जी का ख्याल रखती हैं। तो आइए मिलाते हैं शो की आइडियल बहू यानी देवोलीना भट्टाचार्य से…

“साथिया..” की गोपी
एक्ट्रेस देवोलीना का किरदार शो में एक घरेलू बहू का है जो घरवालों की सारी बात मानती है और काफी चुप रहती है, लेकिन असल जिन्दगी में ऎसा नहीं है। एक्ट्रेस काफी जॉली और चुलबुली नेचर की हैं। हालांकि शो ने एक्ट्रेस को काफी लोकप्रियता दी या हम कह सकते है कि गोपी के किरदार से देवोलीना को पहचान मिली हैं।

गोपी इन न्यू “अवतार”
शो ने 6 साल का लीप ले लिया है जिसके बाद शो में काफी कुछ बदल गया है। शो के कैरेक्टर से लेकर कहानी में काफी बदलाव आए हैं। साड़ी और घूंघट में रहने वाली गोपी अब सलवार कमीज में नजर आ रहीं हैं। मीरा के मौत की जिम्मेदार गोपी पूरे परिवार को छोड़ कर चली जाती है जिसके बाद अहम और गोपी अलग हो जाते है लेकिन वापस आने के बाद गोपी का परिवार पूरी तरह बिखर चुका होता है। अब सवाल यह है कि क्या गोपी अपने परिवार को वापस जोड़ पाती है..?

“सवारें सबके सपने प्रितो” से किया डेब्यू
टीवी शो “सवारें सबके सपने प्रितो” पांच बहनों की कहानी थी । जिसमें देवोलीना ने “बानी” का किरदार निभाया था। दर्शकों ने बानी के किरदार में देवोलीना को काफी पसंद किया, लेकिन एक्ट्रेस को लीड रोल “साथ निभाना साथिया” से मिला।

देवर जिगर के साथ चल रहा “चक्कर”
शो में गोपी के देवर जिगर का किरदार निभा रहे एक्टर विशाल सिंह और देवोलीना के अफेयर के चर्चे हैं। खबर है कि इन दिनों दोनो कलाकार एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इतना ही नहीं खबरें है कि दोनो जल्द ही शादी करने वाले हैं। हालांकि दोनों कलाकरों ने इस मामले में चुप्पी साध ली है, लेकिन खबरों की माने तो दोनो कलाकार एक दूसरे के काफी करीब हैं।

जिया मनिक को किया रिप्लेश
टीवी का लोकप्रिया धारावाहिक होने के कारण इस शो के कैरेक्टर भी काफी लोकप्रिय हैं। “गोपी” का किरदार शो में लीड है जिसे शो के शुरूआत में एक्ट्रेस जिया ने निभाया था, लेकिन जिया के शो छोड़ने के बाद देवोलीना ने शो में एंट्री ली। हालांकि लोगो ने जिया को काफी मिस किया लेकिन एक्ट्रेस की दमदार एक्टिंग ने दर्शकों के दिल में अपने लिए जगह बनाई और “गोपी” के किरदार में लोकप्रिय हो गई।

पर्सनल लाईफ
देवोलीना का जन्म 22 अगस्त 1990 को हुआ। बंगाली फैमिली में जन्मी देवोलीना ने असम से अपनी प्रारंभिक पढ़ाई पूरी कर ज्वेलरी डिजाइनर का कोर्स निफ्ट से किया। लेकिन यह बहुत कम लोग जानते हैं कि वह डांस रियलिटी शो “डांस इंडिया डांस” का ऑडिशन भी दे चुकी हैं।

Home / Entertainment / TV News / “अहम” की “गोपी” का देवर संग चल रहा चक्कर!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो