script14 साल बाद ‘तारक मेहता’ शो को छोड़ रहे शैलेश लोढ़ा! सामने आई चौकाने वाली वजह | shailesh lodha to quit taarak mehta ka ooltah chashmah | Patrika News
मनोरंजन

14 साल बाद ‘तारक मेहता’ शो को छोड़ रहे शैलेश लोढ़ा! सामने आई चौकाने वाली वजह

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ टेलीविज़न के इतिहास में सबसे लंबे समय तक चलने वाले शोज में से एक है। शायद ही ऐसा कोई घर हो जहां इसे देखा न जाता हो। ये अच्छा खासा लोकप्रिय शो है, लेकिन अब इससे जुड़ी एक बुरी खबर आ रही है। खबर ये है कि जेठालाल (दिलीप जोशी) के जिगरी दोस्त तारक मेहता का किरदार निभा रहे शैलेश लोढ़ा भी शो छोड़ने जा रहे हैं।

May 17, 2022 / 10:36 am

Shweta Bajpai

shailesh lodha to quit taarak mehta ka ooltah chashmah

shailesh lodha to quit taarak mehta ka ooltah chashmah

इससे पहले टप्पू का किरदार निभाने वाले भव्य गांधी, दया भाभी का किरदार निभाने वाली दिशा वाकाणी, अंजलि भाभी का रोल करने वाली नेहा मेहता और सरदार रोशन सिंह सोढ़ी की भूमिका में दिखे गुरुचरण सिंह शो छोड़ चुके हैं। शैलेश लोढ़ा इस शो को 14 साल तक जुड़े रहने के बाद छोड़ने वाले हैं. कहा जा रहा है कि शैलेश पिछले कुछ महीनों से शूटिंग पर नहीं आए हैं और आगे भी आने की उनकी कोई प्लानिंग नहीं है। शो से जुड़े सोर्स ने इन कयासों की वजह भी बताई है।
ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, शैलेश लोढ़ा ने शो छोड़ने का मन बना लिया है। बताया जा रहा है कि पिछले एक महीने से शैलेश लोढ़ा शो के लिए शूटिंग नहीं कर रहे हैं और उनका यहां लौटने का भी कोई इरादा नहीं है। दावा किया जा रहा है कि शैलेश शो के कॉन्ट्रैक्ट से खुश नहीं हैं और उन्हें लगता है कि उनकी डेट्स का सही तरीके से इस्तेमाल नहीं किया जा रहा है, जिसकी वजह से उन्हें कई सारे प्रोजेक्ट्स को भी छोड़ना पड़ा था। उनको कई ऑफर्स मिले, जिन्हें ठुकराना पड़ा। शैलेश लोढ़ा कवि, ऐक्टर, कॉमेडियन और राइटर हैं।
एक्टर ने इस बारे में अभी कुछ बात नहीं की है। गौरतलब है कि तारक मेहता शो में अपने किरदार से शैलेश ने लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है. ऐसे में लोग भी शो के मेकर्स पर सवाल उठाने लगे हैं।
shailesh lodha to quit taarak mehta ka ooltah chashmah
कुछ दिनों पहले ही शैलेश लोढ़ा और दिलीप जोशी के बीच तारक मेहता के सेट पर झगड़े की खबरें सामने आई थीं। सुनने में आया था कि दोनों के बीच किसी बात पर मनमुटाव हो गया है और अब दोनों के बीच बातचीत तक बंद है। हालांकि बाद में शैलेश लोढ़ा ने एक इंटरव्यू में इन रिपोर्ट्स को गलत बताया था।

Home / Entertainment / 14 साल बाद ‘तारक मेहता’ शो को छोड़ रहे शैलेश लोढ़ा! सामने आई चौकाने वाली वजह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो