scriptशिल्पा शेट्टी ने खोला राज, प्यार से उन्हें BBC कहते है राज कुन्द्रा | shilpa shetty reveal unique nickname given husband raj kundra | Patrika News
TV न्यूज

शिल्पा शेट्टी ने खोला राज, प्यार से उन्हें BBC कहते है राज कुन्द्रा

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों छोटे पर्दे के डांस रिएलिटी ‘शो सुपर डांसर चेप्टर 2’ में जज की भूमिका में नजर आ रही हैं

Mar 16, 2018 / 01:49 pm

Amit Singh

shilpa shetty reveal unique nickname given husband raj kundra

shilpa shetty reveal unique nickname given husband raj kundra

टीवी सीरियल सुपर डांसर के सेट पर शिल्पा शेट्टी ने बड़ा दिलचस्प खुलासा किया है। शिल्पा ने बताया कि उनके पति राज कुंद्रा उन्हें किस निक नेम से पुकारते हैं। शिल्पा ने बताया कि -‘राज मुझे अक्सर BBC कह कर बुलाते हैं।’ शिल्पा के ये कहते ही वहां बैठें दूसरे जज कोरियोग्राफर गीता और निर्देशक अनुराग बासु चौंक गए।

बालाजी टेलीफिल्म के साथ काम करेंगे प्रियांक शर्मा, निभाएंगे स्कूल के स्टूडेंट का किरदार

 

shilpa shetty reveal unique nickname given husband raj kundra

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों छोटे पर्दे के डांस रिएलिटी ‘शो सुपर डांसर चेप्टर 2’ में जज की भूमिका में नजर आ रही हैं। उनके साथ कोरियोग्राफर गीता और निर्देशक अनुराग बासु भी इस शो के जज हैं। शो के दौरान कंटेस्टेंट आकाश थापा और विवेक ने ‘कल हो ना हो’ गाने पर परफॉर्म किया। इसमें दोनों दुनिया में बढ़ते टेक्नोलॉजी और सोशल मीडिया के बढ़ते इस्तेमाल को दिखाया। दोनों ने इस परफॉर्मेंस से सबकी तालियां बटोरी लेकिन इसी बीच शिल्पा ने इस परफॉर्मेंस को देख अपना एक किस्सा शेयर किया। उन्होंने कहा कि उनके पति को लगता है कि टेक्नोलॉजी के मामले में काफी बैकवर्ड हैं और टेक्नोलॉजी को सही से इस्तेमाल नहीं कर पाती हैं। इसी वजह से वह मुझे BBC कह कर बुलाते हैं। यानि की बॉर्न बिफोर कंम्प्यूटर।

shilpa
बता दें कि सुपर डांसर शो अब अपने आखिरी हफ्ते में प्रवेश करने जा रहा है। जल्द ही इस शो का Grand Finale भी हो जाएगा। जिसके बाद कपिल शर्मा का शो Family Time With Kapil Sharma इसे ओवरटेक करेगा।

Home / Entertainment / TV News / शिल्पा शेट्टी ने खोला राज, प्यार से उन्हें BBC कहते है राज कुन्द्रा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो