script‘बिग बॉस’ खत्म होने के बाद शहनाज के पिता को ‘Daddy’ बुला रहे हैं सिद्धार्थ शुक्ला | Siddharth Shukla is calling Shahnaz's father Daddy, see the video | Patrika News
मनोरंजन

‘बिग बॉस’ खत्म होने के बाद शहनाज के पिता को ‘Daddy’ बुला रहे हैं सिद्धार्थ शुक्ला

‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) में अगर सबसे पॉपुलर किसी की जोड़ी थी तो वो है सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaz Kaur Gill) की।

नई दिल्लीFeb 18, 2020 / 05:47 pm

Sunita Adhikari

sidharth_calls_shehnaaz_father_daddy_.jpeg
नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) में अगर सबसे पॉपुलर किसी की जोड़ी थी तो वो है सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaz Kaur Gill) की। दोनों की जोड़ी को दर्शकों द्वारा खूब प्यार मिला। सिद्धार्थ और शहनाज के चाहने वालों ने दोनों का एक निक नेम भी रखा- सिडनाज। सिडनाज का हैशटैग भी बिग बॉस के दौरान खूब चला। ऐसे में एक वीडियो सामने आई है, जिसे देखकर सिडनाज के फैंस खुशी से उछलने वाले हैं।
https://twitter.com/SidNaazFever/status/1228843856180834304?ref_src=twsrc%5Etfw
दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो सिद्धार्थ शुक्ला के विजेता बनने के बाद का है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि शहनाज के पिता सिद्धार्थ शुक्ला उनसे मिलते हैं। शहनाज के पिता को देख सिद्धार्थ उन्हें हां डैडी कहकर पुकारते हैं। लेकिन उसके बाद तुरंत वो उन्हें अंकल भी कहते हैं। इससे ये तो साफ है कि सिद्धार्थ लोगों के सामने नहीं आने देना चाहते हैं कि वो शहनाज के परिवार के साथ कैसे रहते हैं।
View this post on Instagram

Babies😍😘@realsidharthshukla @shehnaazgill #sidnaaz

A post shared by sidnaaz♥️ (@sidnaaz.fangirl) on

आपको बता दें शहनाज के शो मुझसे शादी करोगे में सिद्धार्थ शुक्ला शिरकत करते हैं। इसका एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में सिद्धार्थ मनीष से कहते हैं कि ‘मैं उसका दोस्त हूं और मैं हमेशा उसके लिए खड़ा रहूंगा। इतना बड़ा मौका है और मैं न रहूं, ऐसा हो ही नहीं सकता।’ इसे सुन शहनाज की आंखों में आंसू आ जाते हैं। सिडनाज के फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला के अलावा शहनाज का साथ देने इसमें रश्मि देसाई भी आएंगी।

Home / Entertainment / ‘बिग बॉस’ खत्म होने के बाद शहनाज के पिता को ‘Daddy’ बुला रहे हैं सिद्धार्थ शुक्ला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो