scriptशहनाज से शादी कर सकते हैं सिद्धार्थ शुक्ला, स्वयंवर में नहीं मिला दुल्हा तो खुद रचाएंगे विवाह! | Sidharth shukla on marriage with Shehnaaz gill in swayamvar show bigg | Patrika News
TV न्यूज

शहनाज से शादी कर सकते हैं सिद्धार्थ शुक्ला, स्वयंवर में नहीं मिला दुल्हा तो खुद रचाएंगे विवाह!

सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) ने शहनाज (Shehnaaz Gill) से शादी पर बोली बड़ी बात
इशारों-इशारों में कह दी दिल की बात
क्या सिद्धार्थ शुक्ला करेंगे शहनाज गिल से शादी

नई दिल्लीFeb 19, 2020 / 04:52 pm

Neha Gupta

saa_a.jpg

नई दिल्ली | बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में जहां एक तरफ शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का स्वयंवर शुरु हो गया है वहीं सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के पहुंचने के बाद सना काफी इमोश्नल नज़र आई थीं। उन्होंने बंद आंखों से भी सिद्धार्थ को पहचान लिया था और गले लगकर रोने लगी थीं। इसके बाद शो मुझसे शादी करोगे में आए सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल की काफी तारीफ की थी। इसी बीच जब उनसे मनीष पॉल ने शहनाज से शादी का सवाल पूछा तो सिद्धार्थ ने जो जवाब दिया वो सिर्फ सना का ही नहीं बल्कि दर्शकों का भी दिल जीत सकता है।

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने इशारों-इशारों में अपनी दिल की बात भी कह दी है। उन्होंने शहनाज गिल (Shehnaz Kaur Gill) की तारीफ करते हुए कहा कि जैसी क्वालिटी शहनाज के अंदर है वो सभी के अंदर होनी चाहिए। हम लोगों की कई बार लड़ाई होती थी लेकिन दिन खत्म होते-होते वो सुलझ भी जाती थी और हम फिर से बात करने लगते थे। सिद्धार्थ की ये बात सुनकर शहनाज काफी खुश और इमोश्नल नज़र आती हैं और कहती हैं कि अब जब इतनी तारीफ कर ही रहा है तो तू ही शादी भी कर लें। इसके जवाब में सिद्धार्थ कहते हैं देखते हैं लेकिन पहले तुम यहां देख लो। यानी कि सिद्धार्थ ने इशारों में शहनाज से कह दिया है कि अगर उन्हें स्वयंवर में अच्छा दुल्हा नहीं मिलता है तो वो बनने को तैयार हैं।

अब आगे शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की शादी होगी या नहीं इसपर तो अभी कुछ कह पाना मुश्किल है लेकिन शहनाज और पारस का शो काफी इंट्रेस्टिंग चल रहा है। दर्शकों का शहनाज का ये अंदाज भी काफी पसंद आ रहा है। सिद्धार्थ शो में शहनाज के दोस्त के तौर पर आए थे और उन्होंने दुल्हा चुनने में उनकी मदद की वहीं रश्मि देसाई पारस छाबड़ा की तरफ से आई थीं।

Home / Entertainment / TV News / शहनाज से शादी कर सकते हैं सिद्धार्थ शुक्ला, स्वयंवर में नहीं मिला दुल्हा तो खुद रचाएंगे विवाह!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो