scriptइस यंग स्टार की होती है धर्मेंद्र से तुलना, देखते हैं ऐसी फिल्में | Someday I hope to be compared as an actor to Dharmendra ji says Vipul | Patrika News
TV न्यूज

इस यंग स्टार की होती है धर्मेंद्र से तुलना, देखते हैं ऐसी फिल्में

‘काश, मुझे एक दिन धर्मेंद्र के साथ काम करने का मौका मिले : विपुल राॅय….

मुंबईSep 06, 2019 / 02:08 pm

भूप सिंह

actor Vipul Roy

actor Vipul Roy

अक्सर दिग्गज और नए पीढ़ी के कलाकारों के बीच तुलना होती रहती है। कई ऐसे सितारे हैं जिनकी तुलना उनके कॅरियर में कभी ना कभी नामचीन स्थापित कलाकारों से हुई होती है। इसमें कोई शक नहीं कि किसी भी एक्टर के लिए यह खुशी की बात होती है जब उनकी तुलना नामचीन चेहरों से की जाती है या उन्हें उनसे मिलता-जुलता कहा जाता है। वैसे इसके साथ काफी उम्मीदें भी जुड़ जाती हैं। ऐसे ही स्टार्स में से एक हैं विपुल राॅय ( actor Vipul Roy ) , जिनकी तुलना बीते जमाने के सुपरस्टार धर्मेंद्र ( Dharmendra ) से की गई है। विपुल शो ‘नए शादी के सियापे’ ( Naye Shaadi Ke Siyape ) में बंटी की भूमिका निभाने वाले हैं।

actor Vipul Roy

विपुल राॅय ने हाल ही में बताया कि उनके कई सारे दोस्त और फैन्स उनके लुक्स की तुलना, बाॅलीवुड एक्टर धर्मेंद धरम सिंह देओल के जवानी के दिनों से करते हैं। अभिनेता इस सम्मान से काफी खुश हैं और वह उम्मीद करते है किसी दिन एक्टर के तौर पर उनकी तुलना इस लीजेंड एक्टर से की जाएगी।

विपुल का कहना है, जब मैंने शो ‘नए शादी के सियापे’ की शूटिंग शुरू की थी तो मेरे आस-पास के लोगों ने कहा था कि मेरी काॅमिक टाइमिंग और हाव-भाव उन्हें धर्मेंद्र जी की याद दिलाते हैं, खासकर उनकी फिल्म ‘चुपके चुपके’ की। यह बात कम ही लोगों को पता होगी कि मैं धर्मेंद्र का बहुब बड़ा फैन हूं और मुझे उनकी एक्शन और हल्की-फुलकी गुदगुदाती फिल्में भी पसंद हैं। ‘शोले’ और ‘चुपके चुपके’ मेरी पसंदीदा फिल्में रही हैं।

Home / Entertainment / TV News / इस यंग स्टार की होती है धर्मेंद्र से तुलना, देखते हैं ऐसी फिल्में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो