scriptइस खास शख्स की वजह मिटी दुश्मनी, सुनील ने कपिल की ओर बढ़ाया दोस्ती का हाथ! | sunil grover sends birthday wishes for kapil sharmas mother, see tweet | Patrika News
TV न्यूज

इस खास शख्स की वजह मिटी दुश्मनी, सुनील ने कपिल की ओर बढ़ाया दोस्ती का हाथ!

दो दुश्मनों के बीच कम हो रही हैं दूरियां,सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा की ओर ऐेसे बढ़ाया दोस्ती का हाथ …

मुंबईJan 15, 2019 / 10:53 am

भूप सिंह

kapil sharma and sunil grover

kapil sharma and sunil grover

कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुए झगड़े से भला कौन वाकिफ नहीं है। इनके झगड़े ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। कई बार दोनों के झगड़े को खत्म करने की कोशिश भी की गई हैं। यहां तक खुद सलमान खान ने कपिल और सुनील ग्रोवर की दोस्ती कराने की कोशिश की थी, लेकिन इस समस्या का कोई भी हल नहीं निकल पाया। लेकिन हाल ही में सुनील ग्रोवर सोशल मीडिया पर ऐसा कुछ कर दिया जिसके बाद अफवाहों का बाजार गर्म है कि जल्द ही इन दोनों के बीच का झगड़ा खत्म हो जाएगा।

 

kapil sharma and sunil grover
https://twitter.com/KapilSharmaK9/status/1084370059299045378?ref_src=twsrc%5Etfw

कपिल ने ट्विटर पर की पोस्ट तो सुनील ने दी बधाईयां
दरअसल, कपिल शर्मा ने अपने मां को जन्मदिन की बधाई देते हुए अपने ट्विटर पर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर की। बस फिर क्या था इस पोस्ट के शेयर होते ही लोगों की बधाईयां और लाइक्स का दौर शुरू हो गया। इसी बीच सुनील ग्रोवर ने कपिल की मां को जन्मदिन की बधाई देते हुए केक की तस्वीर के साथ प्रणाम किया। इससे लगता है कि अब सुनील भी इस लड़ाई को ज्यादा लंबा नहीं खींचना चाहते हैं। वैसे भी कपिल के शो के सामने सुनील का शो धराशाही हो गया है जिसकी वजह से वो बहुत जल्द बंद होने जा रहा है।

 

kapil sharma and sunil grover
https://twitter.com/WhoSunilGrover/status/1084474161244839937?ref_src=twsrc%5Etfw

सुनील ग्रोवर ने ट्वीट करते हुए लिखा
सुनील ने कपिल की मां को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा, हैप्पी बर्थडे आंटी और सादर में केक की तस्वीर और प्रणाम लिखा। बात करें कपिल की तो वो पहले ही सुनील की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ा चुके हैं। यहां कि कपिल ने शादी में भी इनवाइट किया था, लेकिन सुनील ग्रोवर नहीं पहुंचे थे। बहरहाल, अब ये देखना दिलचस्प होगा कि ये दोनों दुश्मन कब एक बार फिर दोस्त बनते हैं।

Home / Entertainment / TV News / इस खास शख्स की वजह मिटी दुश्मनी, सुनील ने कपिल की ओर बढ़ाया दोस्ती का हाथ!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो