scriptसनी हिन्दुस्तानी ने गाया ‘अपने’ सॉन्ग, इस बार नेहा कक्कड़ नहीं हिमेश के बहे आंसू, धर्मेन्द्र हुए इमोशनल | Sunny Hindustani sings Apne Song, Himesh Reshmmiya in tears | Patrika News
TV न्यूज

सनी हिन्दुस्तानी ने गाया ‘अपने’ सॉन्ग, इस बार नेहा कक्कड़ नहीं हिमेश के बहे आंसू, धर्मेन्द्र हुए इमोशनल

सनी हिन्दुस्तानी ( Sunny Hindustani ) ने अपनी बारी पर धर्मेन्द्र ( Dharmendra ) की मूवी ‘अपने’ का टाइटल सॉन्ग ‘अपने तो अपने होते हैं…’ गाया। गाने के दौरान धर्मेन्द्र इमोशनल हो गए। उनके चेहरे पर गायकी की तारीफ में इमोशन उभर-उभर कर आ रहे थे।

Dec 16, 2019 / 07:14 pm

पवन राणा

सनी हिन्दुस्तानी ने गाया 'अपने' सॉन्ग, नेहा कक्कड़ नहीं हिमेश नहीं रोक पाए आंसू, धर्मेन्द्र हुए इमोशनल

सनी हिन्दुस्तानी ने गाया ‘अपने’ सॉन्ग, नेहा कक्कड़ नहीं हिमेश नहीं रोक पाए आंसू, धर्मेन्द्र हुए इमोशनल

मुंबई। ‘इंडियन आईडल 11’ ( Indian Idol 11 ) की खोज पंजाब के सनी हिन्दुस्तानी ( Sunny Hindustani ) ने अपनी एंट्री से ही सुर्खियां बटोरी थी। अब एक के बाद एक सुरीले गाने गाकर सनी ने फिल्मी दुनिया में भी जगह बना ली। हाल ही में इंडियन आइडल शो पर गेस्ट के रूप में धर्मेन्द्र ( Dharmendra ) और आशा पारेख ( Asha Parekh ) पहुंचे। सनी ने धर्मेन्द्र की मूवी का गाना गाया। सनी ने इस गाने को इतने दिल से गाया कि धर्मेन्द्र और हिमेश रेशमिया ( Himesh Reshammiya ) इमोशनल हो गए।

सनी हिन्दुस्तानी ने गाया 'अपने' सॉन्ग, नेहा कक्कड़ नहीं हिमेश नहीं रोक पाए आंसू, धर्मेन्द्र हुए इमोशनल

सनी हिन्दुस्तानी ने अपनी बारी पर धर्मेन्द्र की मूवी ‘अपने’ का टाइटल सॉन्ग ‘अपने तो अपने होते हैं…’ गाया। गाने के दौरान धर्मेन्द्र इमोशनल हो गए। उनके चेहरे पर गायकी की तारीफ में इमोशन उभर-उभर कर आ रहे थे। वहीं, हिमेश रेशमिया लाख कोशिश करने के बावजूद अपने आंसूओं को रोक नहीं पाए।

सनी हिन्दुस्तानी ने गाया 'अपने' सॉन्ग, नेहा कक्कड़ नहीं हिमेश नहीं रोक पाए आंसू, धर्मेन्द्र हुए इमोशनल

आपका बता दें कि सनी की शानदार गायकी के चलते शो के जज हिमेश रेशमिया ने उन्हें फिल्मों में गाने का मौका दिया। इमरान हाशमी की मूवी ‘द बॉडी’ में सनी ने ‘रोम रोम…’ गाना गाया। इससे पहले हिमेश इंटरनेट सनसनी रानू मंडल को भी अपनी मूवी ‘ हैप्पी हॉर्डी एंड हैरी’ में गाने का मौका दे चुके हैं। हिमेश की ये मूवी 31 जनवरी को रिलीज होगी।

Home / Entertainment / TV News / सनी हिन्दुस्तानी ने गाया ‘अपने’ सॉन्ग, इस बार नेहा कक्कड़ नहीं हिमेश के बहे आंसू, धर्मेन्द्र हुए इमोशनल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो