scriptSuper Dancer Chapter 2: वैष्णवी के स्वैग की कायल हुई सुनिधि चौहान | Super Dancer Chapter 2 Sunidhi Chauhan Was Amazed By Vaishnvi Dance | Patrika News
TV न्यूज

Super Dancer Chapter 2: वैष्णवी के स्वैग की कायल हुई सुनिधि चौहान

टीवी सीरियल डासिंग सुपरस्टार अपने आखिरी हफ्ते में प्रवेश करने को तैयार है।

Mar 12, 2018 / 12:16 am

Amit Singh

dancing superstar

dancing superstar

टीवी सीरियल डासिंग सुपरस्टार अपने आखिरी हफ्ते में प्रवेश करने को तैयार है। 24 मार्च को शो का ग्रेन्ड फिनाले है। सभी कंटेस्टेंट शो को जीतने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। इस हफ्ते फेमस सिंगर सुनिधि चौहान भी इस शो का हिस्सा बनी। कंटस्टेंटों की परफार्मेंस देख कर सुनिधि भी कई बार स्पीचलेस हुई कई बार इमोशनल हुई तो कई बार काफी एक्साइटेड भी हुईं।

इसी बीच शो की एक कंटस्टेंट वैष्णवी की Performance भी हुई। वैष्णवी की परफार्मेंस इतनी अच्छी थी कि वो भी वैष्णवी के स्वैग की कायल हो गई। वहीं शो की जज शिल्पा शेट्टी, वैष्णवी की Performance देखकर स्पीचलेस हो गई और इशारों में बात करने लगी। वैष्णवी ने ‘ना सोनिये…ना सोनिय’ गाने पर हिप ऑप डांस Perform किया।

कपिल के शो ‘FAMILY TIME WITH KAPIL SHARMA’ के पहले मेहमान बनेंगे अजय देवगन

Super Dancer शो की फैन है सुनिधि

बता दें कि सुनिधि चौहान खुद भी इस शो की बहुत बड़ी फैन है। सुनिधि ने बताया कि वो इस शो कि काफी बड़ी फैन है और इसका रिपीटिंग शो भी देखती है। बता दें डासिंग सुपरस्टार के मंच पर पहुंची सुनिधि ने कई सारे गाने भी गाएं। जिनमें बहता है ‘मन कही कहां जानती नहीं’, ‘मन सात समंदर ढोल गया जो तू आंखो से बोल गया।’ जैसे गाने भी शामिल हैं।

बनारस में फिल्म ‘सुपर 30’ की शूटिंग को छोड़ मां- बहन के लिए साड़ी खरीदने पहुंचे ऋतिक

आखिरी चरण में पहुंच चुका है शो

बता दें कि सुपर डांसर शो अपने आखिरी हफ्ते में प्रवेश कर चुका है। शो को जीतने के लिए सभी अपना जी जान लगा रहे हैं। सभी के Performance एक से बढ़ कर एक हैं। जजस को भी काफी मशक्कत करनी पड़ रही हैं। लेकिन आखिरी में सब कुछ डिपेंड करता है जनता के वोटिंग पर।

Home / Entertainment / TV News / Super Dancer Chapter 2: वैष्णवी के स्वैग की कायल हुई सुनिधि चौहान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो