script‘तारक मेहता..’ की सबसे मासूम और संस्कारी एक्ट्रेस भी कर चुकी है बी ग्रेड फिल्म में काम, दे चुकी है बोल्ड सीन | taarak mehta ka ooltah chashmah Actress Daya bhabhi b Grade Movie | Patrika News
TV न्यूज

‘तारक मेहता..’ की सबसे मासूम और संस्कारी एक्ट्रेस भी कर चुकी है बी ग्रेड फिल्म में काम, दे चुकी है बोल्ड सीन

बी ग्रेड मूवी में उन्होंने बहुत ही बोल्ड सीन दिए थे।

मुंबईApr 27, 2019 / 05:32 pm

Mahendra Yadav

Disha vakani

Disha vakani

कई बार स्टार्स को मजबूरी में बी ग्रेड फिल्मों में काम करना पड़ता हैं। इनमें से कई अभिनेत्रियां ऐसी हैं जिनका आल इंडस्ड्री में बहुत अच्छा नाम है लेकिन कॅरियर की शुरुआत में उन्होंने बी ग्रेड फिल्मों में काम किया। घर-घर देखा जाने वाला टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की दया भाभी (दिशा वकानी) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि दिशा को यहां पहुंचने से पहले बी ग्रेड फिल्मों में काम करना पड़ा था। बी ग्रेड मूवी में उन्होंने बहुत ही बोल्ड सीन दिए थे।

 

'तारक मेहता..' की सबसे मासूम और संस्कारी एक्ट्रेस भी कर चुकी है बी ग्रेड फिल्म में काम, दे चुकी है बोल्ड सीन
टीवी की सबसे चर्चित अभिनेत्री दिशा वाकाणी ने वर्ष 1997 में ‘कमसिन: द अनटच’ नाम की एक बी ग्रेड फिल्म में काम किया था। फिल्म में उन्होंने जमकर बोल्ड सीन दिए थे। ज्ञातव्य है कि उन्होंने 2008 में टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में काम किया। यह शो काफी पॉपुलर हुआ और दिशा इस शो से दया भाभी के रूप में फेमस हो गईं।

 

'तारक मेहता..' की सबसे मासूम और संस्कारी एक्ट्रेस भी कर चुकी है बी ग्रेड फिल्म में काम, दे चुकी है बोल्ड सीन

बता दे कि दिशा टीवी के साथ साथ फिल्मो में भी नजर आ चुकी है। जिनमे ‘देवदास’, ‘जोधा अकबर’ और ‘मंगल पांडे’ प्रमुख है। दिशा इन दिनों ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में भी नजर नहीं आ रही हैं। बेटी होने के बाद दया ने शो से दूरी बना ली। अभी भी उनके फैंस शो में उनके लौटने का इंतजार कर हैं।

Home / Entertainment / TV News / ‘तारक मेहता..’ की सबसे मासूम और संस्कारी एक्ट्रेस भी कर चुकी है बी ग्रेड फिल्म में काम, दे चुकी है बोल्ड सीन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो