scriptआमिर खान की इस एक्ट्रेस के जबरा फैन हैं निरहुआ, फिल्म देखने के लिए करते थे ये जुगाड़ | the kapil sharma show nirahua aamrapali khesari lal yadav rani | Patrika News
TV न्यूज

आमिर खान की इस एक्ट्रेस के जबरा फैन हैं निरहुआ, फिल्म देखने के लिए करते थे ये जुगाड़

शो में निरहुआ ने भी एक बड़ा खुलासा किया। उन्होंने बताया कि वे बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस के जबरदस्त फैन है

Apr 09, 2019 / 01:27 pm

Shaitan Prajapat

aamrapali

aamrapali

कपिल शर्मा को शो ‘The Kapil Sharma Show’ इन दिनों काफी चर्चा में है। इस शो को दर्शक बहुत पसंद करते हैंं। कपिल के शो में पर इस बार भोजपुरी स्टार्स निरहुआ, आम्रपाली, खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी नजर आए। शो में मेहमानों के साथ कपिल शर्मा ने खूब मस्ती की। शो के दौरान सभी भोजपुरी स्टार्स ने अपने स्ट्रगल की कहानी शेयर की।
aamrapali
शो में आम्रपाली ने बताया कि उन्होंने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में किस प्रकार हुई। भोजपुरी इंडस्ट्री में आने से पहले आम्रपाली ने कई टीवी सीरियल्स में काम किया था। उन्होंने बताया कि 2014 में भोजपुरी इंडस्ट्री की हालत बहुत खराब हो गई थी। इस दौरान आम्रपाली ने निरहुआ के साथ एक फिल्म साइन की थी जो जबरदस्त हिट साबित हुई। दर्शकों को यह जोड़ी बहुत पसंद आई। आम्रपाली और निरहुआ ने अब तक लगभग 25 फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं।
https://twitter.com/hashtag/TheKapilSharmaShow?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
शो में निरहुआ ने भी एक बड़ा खुलासा किया। उन्होंने बताया कि वे बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस के जबरदस्त फैन है जिनकी फिल्में देखने के लिए उन्होंने अपनी क्लास तक छोड देते थे। निरहुआ ने बताया कि वे करिश्मा कपूर के बहुत बड़े फैन हैं। एक बार वे एनसीसी क्लास बंक करके करिश्मा और आमिर खान की फिल्म ‘राजा हिंदुस्तानी’ देखने गए थे।
aamrapali

Home / Entertainment / TV News / आमिर खान की इस एक्ट्रेस के जबरा फैन हैं निरहुआ, फिल्म देखने के लिए करते थे ये जुगाड़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो