scriptराजस्थान की पृष्ठभूमि पर आधारित नए शो का प्रीमियर आज से शुरू, राजस्थानी किरदार में पहली बार नजर आएंगी ये एक्ट्रेस | The premiere of a new show based on the backdrop of Rajasthan starts today, this actress will be seen in a Rajasthani character for the first time | Patrika News
TV न्यूज

राजस्थान की पृष्ठभूमि पर आधारित नए शो का प्रीमियर आज से शुरू, राजस्थानी किरदार में पहली बार नजर आएंगी ये एक्ट्रेस

Rajasthan News: ‘पुकार-दिल से दिल तक’ में पहली बार निभा रही राजस्थानी किरदार: सायली सालुंखे

मुंबईMay 27, 2024 / 06:02 pm

Saurabh Mall

New Show Pukaar Dil Se Dil Tak

New Show Pukaar Dil Se Dil Tak

New Show Pukaar Dil Se Dil Tak: नए शो ‘पुकार-दिल से दिल तक’ में एक्ट्रेस सायली सालुंखे वेदिका का किरदार निभा रही हैं। यह शो राजस्थान की पृष्ठभूमि पर आधारित है। इस शो को लेकर एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने कभी भी राजस्थानी किरदार नहीं निभाया है। ऐसे में वह इस रोल के लिए और यहां की संस्कृति के बारे में जानने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं। सायली शो में वेदिका नाम की लड़की की भूमिका निभा रही है, जो पेशे से वकील है और नौकरी की तलाश में है। सायली ‘बातें कुछ अनकही सी’ में अपने काम के लिए जानी जाती हैं।
Pukaar Dil Se Dil Tak Sayli Salunkhe
Pukaar Dil Se Dil Tak Sayli Salunkhe

मैंने पहले कभी भी राजस्थानी किरदार नहीं निभाया: सायली सालुंखे

एक्ट्रेस ने कहा, “मैंने पहले कभी भी राजस्थानी किरदार नहीं निभाया है। मैंने पहाड़ी, महाराष्ट्रीयन, पंजाबी और साउथ इंडियन रोल निभाए हैं। मेरे लिए यह एक अलग भूमिका है।”
उन्होंने साझा किया, “मैं अपने करियर को लेकर भाग्यशाली रही हूं कि मुझे हमेशा हर एक शो में अलग-अलग किरदार मिले, मैंने कभी भी एक ही तरह के किरदार नहीं दोहराए। कुछ लोग लैंग्वेज को लेकर चिंता में रहते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि आज बच्चे कई तरह की लैंग्वेज बोलते हुए बड़े हो रहे हैं। इस किरदार के लिए मुझ पर भाषा को लेकर कोई दबाव नहीं था।”
उन्होंने आगे कहा, “शो में लीड एक्टर उसे अपनी कंपनी में नौकरी देता है, लेकिन इसके पीछे उसका एक खास एजेंडा होता है। मेरा किरदार, वेदिका उसके जॉब के ऑफर को स्वीकार कर लेती है, और जैसा कि अक्सर डेली सोप में होता है और असल जिंदगी में भी होता है, जहां नफरत होती है, वहां प्यार भी होता है।
शुरुआत में, वेदिका और लीड एक्टर कुछ गलतफहमियों के चलते एक-दूसरे को नापसंद करते थे। मैं इस बारे में अब ज्यादा नहीं बताउंगी। यह एक मजेदार कहानी है जो सामने आने पर रोमांचक होगी। कहानी इस बात के इर्द-गिर्द घूमती है कि कौन सी चीज उन्हें एक साथ लाती है और क्या चीज उन्हें एक साथ काम करने के लिए मजबूर करती है।”
ये भी पढ़ें: PM Modi पायल कपाड़िया की उपलब्धि पर हुए गदगद, सोशल मीडिया पर शेयर किए जज्बात

सायली सालुंखे और करण वी मेहरा के अलावा, शो में अभिषेक निगम, अनुष्का मर्चेंट, सुमुखी पेंडसे और सुखदा खांडेकर जैसे कलाकार भी होंगे। शो का निर्माण प्रतीक शर्मा और पार्थ शाह ने अपने बैनर एलएसडी स्टूडियोज के तहत किया है।
‘पुकार-दिल से दिल तक’ का प्रीमियर 27 मई से सोनी पर होगा।

Hindi News/ Entertainment / TV News / राजस्थान की पृष्ठभूमि पर आधारित नए शो का प्रीमियर आज से शुरू, राजस्थानी किरदार में पहली बार नजर आएंगी ये एक्ट्रेस

ट्रेंडिंग वीडियो