scriptबालिका बधू की सुमित्रा पर लगा चोरी का आरोप, एफआईआर दर्ज | Theft case filed against TV Actor Smita Bansal | Patrika News
TV न्यूज

बालिका बधू की सुमित्रा पर लगा चोरी का आरोप, एफआईआर दर्ज

बालिका वधू में आनंदी की सास सुमित्रा का किरदार निभाने वाली स्मिता बंसल पर उनकी भाभी ने गहने चुराने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई है

smita bansal

smita bansal

मुंबई। बालिका वधू में आनंदी की सास सुमित्रा का किरदार निभाने वाली स्मिता बंसल पर उनकी भाभी ने गहने चुराने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई है। यह एफआईआर गुड़गांव में दर्ज की गई है।

पुलिस को दी शिकायत में स्मिता की भाभी मेघा गुप्ता ने स्मिता के अलावा उनके भाई व माता-पिता के खिलाफ दहेज के लिए प्रताड़ित करने, मारपीट करने और जाने से मारने की धमकी देने के आरोप लगाए हैं। महिला थाना पुलिस ने स्मिता बंसल समेत चारों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पीड़िता मेघा के पिता देवकीनंदन गुप्ता ने बताया कि 2009 में उनके बेटी मेघा की शादी जयपुर निवासी सौरभ बंसल से हुई थी। सौरभ लंदन में एडवोकेट हैं इसलिए दोनों मार्च 2009 में लंदन चले गए। उसके बाद पति और ससुर के कहने पर मेघा ने अध्यापिका की नौकरी शुरू कर दी और उसका वेतन भी सौरभ व ससुर लेने लगे। 

उन्होंने बताया कि मेघा अब तक करीब 53 लाख रुपये अपने वेतन के सौरभ को दे चुकी है। मार्च 2010 में वह त्योहार के लिए लंदन से जयपुर आई और यहां देखा कि ननद स्मिता बंसल ने उसके शादी के गहने पहने हुए थे। उस समय मेघा ने कुछ नहीं कहा लेकिन धीरे-धीरे उसे दहेज के लिए ताने मारे जाने लगे। पूरे परिवार ने ताना देना शुरू कर दिया और दहेज को लेकर मारपीट भी की। 
जिसके बाद मई 2015 में मेघा ने अपनी मां को फोन कर प्रताड़ना के बारे में बताया इस दौरान जून महीने में मेघा अपनी मां के साथ भारत आ गई, लेकिन ससुराल वालों ने उसे जयपुर आने से मना कर दिया। 

अब ससुराल वाले उससे रिश्ता तोड़ना चाहते हैं। लेकिन उसने अपने गहने, मासिक वेतन के रुपये मांगे तो ससुराल वालों ने साफ इंकार कर दिया। इस पर पीड़िता ने अक्टूबर महीने में गुडग़ांव पुलिस को शिकायत दी। जिसके बाद वुमन सेल में मामले को लेकर काउंसलिंग भी चली लेकिन कुछ फायदा नहीं हुआ इसके बाद महिला थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Home / Entertainment / TV News / बालिका बधू की सुमित्रा पर लगा चोरी का आरोप, एफआईआर दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो