scriptटीवी के इन 5 मोस्ट हैंडसम एक्टर्स की एक अदा पर मर मिटती हैं लड़कियां! | Top 5 most handsome actors of TV industry | Patrika News
TV न्यूज

टीवी के इन 5 मोस्ट हैंडसम एक्टर्स की एक अदा पर मर मिटती हैं लड़कियां!

लड़कियां इनकी एक झलक पाने को तरसती हैं।

मुंबईDec 30, 2018 / 08:02 pm

Mahendra Yadav

most handsome TV actors

most handsome TV actors

बॉलीवुड में बहुत से हैंडसम एक्टर्स हैं। लड़कियां इनकी दीवानी हैं। लेकिन टीवी इंडस्ट्री में भी एक से बढ़कर एक हैंडसम एक्टर्स हैं। इनकी फैन फॉलाइंग बॉलीवुड स्टार्स से कम नहीं है। लड़कियां इनकी एक झलक पाने को तरसती हैं। आइए जानते हैं ऐसे टीवी के ऐसे 5 हैंडसम एक्टर्स के बारे में जो किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं हैं।

हर्षद चोपड़ा:
हर्षद चोपड़ा टीवी के मशहूर एक्टर हैं। लुक्स के मामले में ये किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं हैं। इसी वजह से इनकी फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है। इन्होंने अपने एक्टिंग कॅरियर की शुरूआत सीरियल ‘ममता’ से की थी। वहीं टीवी पर सीरीयल ‘बेपनाह’ ये इनको काफी फेम मिली।

इन 5 मोस्ट हैंडसम एक्टर्स की एक अदा पर मर मिटती हैं लड़कियां!

गौतम रोड़े:
टीवी एक्टर गौतम रोड़े इंडस्ट्री के मोस्ट हैंडसम एक्टर्स में से एक हैं। वह कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुके हैं। बता दें कि उनके ‘बा बहु और बेबी’, ‘लकी’, ‘सरस्वतीचंद्र’ जैसे सीरियल काफी फेमस हुए। फिलहाल वे ‘काल भैरव रहस्य 2’ में नजर आ रहे हैं।

इन 5 मोस्ट हैंडसम एक्टर्स की एक अदा पर मर मिटती हैं लड़कियां!

शरद मल्होत्रा:
इस लिस्ट में टीवी के जाने-माने अभिनेता शरद मल्होत्रा का भी नाम है। शरद ने अपने कॅरियर की शुरुआत ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन से’ की थी। अब तक वह कई टीवी शोज में भी नजर आ चुके हैं।

इन 5 मोस्ट हैंडसम एक्टर्स की एक अदा पर मर मिटती हैं लड़कियां!

बरुन सोबती:
टीवी के पॉपुलर एक्टर बरुन सोबती का भी नाम इस लिस्ट में है। वह टीवी इंडस्ट्री के मोस्ट हैंडसम एक्टर्स में से एक हैं। बरुन ने अपने कॅरियर की शुरूआत सीरीयल श्रद्धा से की थी।

इन 5 मोस्ट हैंडसम एक्टर्स की एक अदा पर मर मिटती हैं लड़कियां!

अरिजीत तनेजा:
चैनल V के पॉपुलर शो ‘द सीरियल’ से कॅरियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता अरिजीत तनेजा भी लुक्स के मामले में किसी से कम नहीं हैं। बता दें कि ये MTV के रियलिटी शो ‘स्प्लिट्सविला 6’ के कंटेस्टेंट भी रह चुके हैं।

Home / Entertainment / TV News / टीवी के इन 5 मोस्ट हैंडसम एक्टर्स की एक अदा पर मर मिटती हैं लड़कियां!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो