scriptकौनसा टीवी शो दर्शकों के दिलों पर कर रहा राज, देखें टॉप 5 शोज की लिस्ट | Top 5 TV shows in Barck TRP report 20th Week | Patrika News
TV न्यूज

कौनसा टीवी शो दर्शकों के दिलों पर कर रहा राज, देखें टॉप 5 शोज की लिस्ट

ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (बार्क) की 20वें सप्ताह की टीआरपी लिस्ट में एक बार फिर टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ को पहला स्थान मिला है। टॉप 5 में ‘साथ निभाना साथिया’ को जगह मिली है।

मुंबईMay 27, 2021 / 10:23 pm

पवन राणा

trp_list_20th_week.png

मुंबई। कोरोना काल में दर्शकों ने किस शो को ज्यादा पसंद किया और किसे नहीं, इसकी आधिकारिक रिपोर्ट ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (बार्क) की टीआरपी लिस्ट से मिलती है। इस बार जारी 20वें हफ्ते की रिपोर्ट में एक बार फिर से फैमिली शोज ने बाजी मारी है। रियलिटी शो और कॉमेडी शोज को फैमिली शोज से पिछड़ना पड़ा है। हालांकि पिछले हफ्ते नंबर वन पर रहे शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ ने एक बार फिर अपना स्थान बनाए रखा है।

 

1. गुम है किसी के प्यार में

trp_lst_gum_hai_kisi.png

पिछले सप्ताह नंबर वन पर रहे टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ ने एक बार दर्शकों का दिल जीता है। नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा के इस शो ने ‘अनुपमा’ को एक बार फिर नीचे लुढ़का दिया है।

 

2. अनुपमा

trp_lst_anupama.png

रूपाली गांगुली के लोकप्रिय टीवी शो ‘अनुपमा’ एक समय पहले नंबर पर रात करता था। लेकिन अब इस शो को ‘गुम है किसी के प्यार में’ से कड़ी टक्कर मिल रही है। दर्शकों की मानें तो ‘अनुपमा’ में तलाक सिक्वेंस का लम्बा खींचना इसे पीछे जाने की वजह है। इस सप्ताह भी ये शो दूसरे पायदान पर है।

 

3. इमली

trp_lst_imli_serial.png

इस सप्ताह भी तीसरे स्थान पर स्टार प्लस का शो ‘इमली’ ने अपने नाम किया है। सुंबुल तौकीर खान स्टारर ‘इमली’ में भी लव ट्रायंगल देखने को मिल रहा है। इस शो ने अपना स्थान पर कब्जा जमा रखा है।

 

4. साथ निभाना साथिया

saath_nibhana_sathiya.png

चौथे स्थान पर स्टार प्लस चैनल का शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ है। इस शो ने गजब की रेटिंग में सुधार किया है और चौथे स्थान पर आ गया है। इसने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को पीछे छोड़ दिया है। यह शो पिछले सप्ताह टॉप 5 में नहीं था।

 

5. तारक मेहता का उल्टा चश्मा

dilip_joshi_old_images.png

सब टीवी के कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की शूटिंग अभी मुंबई से बाहर हो रही है। दर्शकों को पोपटलाल पर आधारित स्टिंग आॅपरेशन पसंद आ रहा है। इस शो को टॉप 5 में जगह मिली है। पिछले हफ्ते यह शो चौथे स्थान पर था। इस तरह इसे एक पायदान का नुकसान हुआ है। टॉप 5 में ‘इंडियन आइडल’ को इस बार जगह नहीं मिली है।

Home / Entertainment / TV News / कौनसा टीवी शो दर्शकों के दिलों पर कर रहा राज, देखें टॉप 5 शोज की लिस्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो