scriptरियल लाइफ में नंबर 1 स्मोकर हैं ये अभिनेत्रियां, जमकर उड़ाती हैं धुंआ | Tv Actresses who are smokers in Real life | Patrika News
TV न्यूज

रियल लाइफ में नंबर 1 स्मोकर हैं ये अभिनेत्रियां, जमकर उड़ाती हैं धुंआ

टीवी की कई अभिनेत्रियों को स्मोकिंग करते हुए स्पॉट किया जा चुका है

Feb 13, 2018 / 01:07 pm

Mahendra Yadav

Sara and Sumona

Sara and Sumona

बॉलीवुड के साथ टीवी भी ग्लैमर की दुनिया का एक बड़ा हिस्सा है। बॉलीवुड और टीवी स्टार्स को कई बार नशे की हालत में देखा गया है। वहीं बॉलीवुड और टीवी की कई अभिनेत्रियों को कई बार स्मोकिंग करते हुए स्पॉट किया जा चुका है। दरअसल टीवी पर संस्कारी बहुओं का किरदार निभाने वाली कई अभिनेत्रियां रियल लाइफ में काफी स्मोकिंग करती हैं। आइए जानते हैं ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियों के बारे में।
करिश्मा तन्ना:
फेमस टीवी सीरियल ‘क्योंकी सास भी कभी बहु थी’ में इरु के किरदार से प्रसिद्धी पाने वाली करिश्मा तन्ना असल जिंदगी में बिल्कुल विपरीत हैं। करिश्मा रियल लाइफ में काफी स्मोकिंग करती हैं और काफी बोल्ड है। वह एक गुजराती परिवार से तालुक रखती हैं। बता दें कि करिश्मा तन्ना बॉलीवुड फिल्म “दोस्तों :फ्रेंड्स फ़ॉर्वर” में अक्षय और बॉबी के साथ भी नजर आ चुकी हैं।
सुमोना चक्रवर्ती:
टीवी अभिनेत्री सुमोना चक्रवर्ती की स्मोकिंग करती कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया में काफी वायरल हुई थी। सुमोना की ये तस्वीरें कपिल शर्मा के शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ के सेट से लीक हुई थी।
रियल लाइफ में नंबर 1 स्मोकर हैं ये अभिनेत्रियां, जमकर उड़ाती हैं धुंआ
अंचित कौर:
टीवी अभिनेत्री अंचित कौर नेगेटिव भूमिका निभाने के लिए काफी फेमस हैं। अंचित एक सिख परिवार से तालुक रखती हैं। अंचित कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। अंचित कौर भी रियल लाइफ में काफी स्मोकिंग करती हैं।
रियल लाइफ में नंबर 1 स्मोकर हैं ये अभिनेत्रियां, जमकर उड़ाती हैं धुंआ
सोनाली राउत:

सोनाली राउत वर्ष 2010 में किंगफिशर गर्ल बनकर सुर्खियों में आ गई थी। सोनाली कई बार स्मोकिंग करते हुए स्पॉट की जा चुकी हैं। सोनाली ने बड़े बड़े विज्ञापनों में काम करके प्रसिद्धी हासिल की। हालाँकि सोनाली का फ़िल्मी सफर अच्छा नहीं रहा। करियर में ज्यादा सफलता ना मिलने की वजह से इन्हे सिगरेट की लत लग गई।
सारा खान:

टीवी जगत की फेमस अभिनेत्री सारा खान कई रिएलिटी शोज का भी हिस्सा बन चुकी हैं। सारा खान, सलमान खान के शो ‘बिग बॉस’ में भी नजर आ चुकी हैं। सारा खान भी रियल लाइफ में जमकर सिगरेट पीती हैं।

Home / Entertainment / TV News / रियल लाइफ में नंबर 1 स्मोकर हैं ये अभिनेत्रियां, जमकर उड़ाती हैं धुंआ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो