'कुंडली भाग्य' और 'इश्क सुभान अल्लाह' ने इस हफ्ते मारी बाजी, तो वहीं ये सीरियल हुए टॉप 10 की लिस्ट से बाहर...
Amit Kumar Singh
Publish: May, 05 2018 03:30:12 (IST)
'कुंडली भाग्य' और 'इश्क सुभान अल्लाह' ने इस हफ्ते मारी बाजी, तो वहीं ये सीरियल हुए टॉप 10 की लिस्ट से बाहर...

हर बार की तरह इस बार भी टीवी सीरियल की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है।

हर बार की तरह इस बार भी टीवी सीरियल की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है। बार्क की ओर से जारी किए इस लिस्ट ने फिर से एक बार सबको चौंका दिया है। इस बार कुछ शोज ने अच्छी छलांग मारी है तो वहीं कुछ टॉप १० की लिस्ट से बाहर हो चुके हैं। हालांकि पिछले बार की तुलना में इस बार भी टॉप २ पायदान कुंडली भाग्य और इश्क सुभान अल्लाह ने अपने नाम पर कायम रखा है। इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में टीवी सीरियल ‘नामकरण’ और ‘जीजी मां’ फिर से एक बार धमाल मचा रही है। बता दें कि पिछले दिनों खबर आई थी कि ‘नामकरण’ बंद होने वाला है, लेकिन इसके साथ ही ऐसी भी खबर सामने आई थी कि अगर शो की टीआरपी में इजाफा होता है तो शो के निर्माता इसे बंद नहीं करेंगे।

इस हफ्ते स्टार प्लस के मशहूर सीरियल ‘इश्कबाज’ को टीआरपी लिस्ट में जगह नहीं मिली। इसी के साथ अर्जुन बिजलानी का थ्रिलर शो ‘इश्क में मरजावा’ इस लिस्ट से गायब है। आइए नजर डालते है इस हफ्ते के टॉप 10 शोज पर…

कुंडली भाग्य

हर बार की तरह टीवी की दुनिया का ये फेमस सीरियल पहले पायदान पर विराजमान है। इस सीरियल में लोग धीरज धूपर और श्रद्धा आर्या की केमेस्ट्री को लोग खूब पसंद कर रहे है और आए दिन इस सीरियल में आने वाला ट्विस्ट लोगों को काफी भा रहा है।

इश्क सुभान अल्लाह
नए शो ‘इश्क सुभान अल्लाह’ को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है। पिछले हफ्ते की तरह ही इस बार भी यह शो इस बार भी दूसरे पायदान पर काबिज है।

 

Barc

कुमकुम भाग्य

बता दें कि लास्ट वीक यह सीरियल पांचवे नम्बर पर था, लेकिन लीप के बाद आए ट्विस्ट को दर्शकों ने खूब पसंद किया, इसीलिए इस हफ्ते यह सीरियल तीसरे नम्बर पर आ गया है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है

लास्ट वीक यह शो तीसरे नंबर पर था। आजकल इस सीरियल में प्रेग्नेंसी ट्रैक देखने को मिल रहा है, लेकिन दर्शकों को यह ज्यादा लुभा नहीं रहा है। यही वजह है कि इस हफ्ते यह सीरियल चौथे नम्बर पर आ गया है।

शक्ति- अस्तित्व के एहसास की

रुबीना दिलाइक और विवियान डीसेना की जबरदस्त केमेस्ट्री दर्शकों को आकर्षित करने में कामयाब रही है। इस बार भी यह सीरियल टॉप 5 में शामिल हो गया है।

ये है मोहब्बतें

इन दिनों इस टीवी शो में जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है। एक तरफ रौशनी की वजह से आलिया और अभिषेक के रिश्ते में दरार देखने को मिल रही है तो वहीं किरण का भल्ला कम्पनी के साथ फ्रॉड करने वाले ट्रैक को दर्शक खूब पसंद कर रहे है।

 

Barc

कुल्फी कुमार बाजेवाला

इस बार यह शो सातवें नम्बर पर है। कुल्फी इन दिनों अपने पिता की तलाश में मुंबई आ गई है और यह ट्रैक इस सीरियल के लिए काफी फायदेमंद साबित हुआ है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा

सालों से लोगों को हसाने वाला यह सीरियल इस हफ्ते आठवें पायदान पर है।

जीजी मां

पिछली बार यह शो टॉप १० की लिस्ट से बाहर है लेकिन इस बार यह टॉप 10 की लिस्ट में शामिल हो गया है। इस हफ्ते यह सीरियल नवें स्थान पर है।

नामकरण

काफी समय से सुनने में आ रहा है कि यह सीरियल बंद होने वाला है। इस हफ्ते यह सीरियल टॉप 10 की लिस्ट में अपनी जगह बना पाने में कामयाब रहा।