scriptजब भाई-बहन का रोमांस शो के मेकर्स के लिए बन गया सिरदर्द | TV Show Ye Rishta Kya Kehlata hai rohan mehra and kanchi singh romance | Patrika News
TV न्यूज

जब भाई-बहन का रोमांस शो के मेकर्स के लिए बन गया सिरदर्द

रियल लाइफ में तो रोमांस कर रहे हैं लेकिन पर्दे पर ये भाई-बहन का किरदार निभा रहे हैं।

Aug 19, 2018 / 03:41 pm

Mahendra Yadav

Rohan Mehra and Kanchi singh

Rohan Mehra and Kanchi singh

कलाकारों को अभिनय के चक्कर में क्या-क्या करना पड़ता है। ना चाहते हुए हुए भी उन्हें पर्दे पर ऐसे रिश्ते निभाने पड़ते हैं, जो वे नहीं चाहते। आज हम एक ऐसे ही कपल के बारे में आपको बताने जा रहे हैं, जो रियल लाइफ में तो रोमांस कर रहे हैं लेकिन पर्दे पर ये भाई-बहन का किरदार निभा रहे हैं। इनके रोमांस ने शो के मेकर्स की मुसीबतें बढ़ा दी थी। एक बार तो मेकर्स ने इन्हें शो से बाहर करने की धमकी तक दे दी थी। हम बात कर रहे हैं टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के नक्श यानी रोहन मेहरा और गायत्री यानी कांची सिंह की।

मेकर्स के सिरदर्द बना इनका रोमांस:
रोहन और कांची टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में भाई-बहन की भूमिका की भूमिका में नजर आ रहे हैं लेकिन इनके प्यार के किस्से टीवी इंडस्ट्री में जमकर हो रहे हैं। इनका रोमांस शो के मेकर्स के लिए सिर दर्द बन गया है। दोनों के इंस्टाग्राू पर एक दूसरे की तस्वीरों की भरमार है। दोनों को कई बार डेट पर भी स्पॉट किया गया।

जब भाई-बहन का रोमांस शो के मेकर्स के लिए बन गया सिरदर्द

चैनल की ओर से मिले कई बार निर्देश:
जब टीवी इंडस्ट्री में रोहन और कांची के रोमांस के किस्से चर्चित होने लगे तो शो पर भी इसका असर पड़ने लगा। ऐसे में चैनल की ओर से भी दोनों को इस बारे में निर्देश दिए गए हैं कि ऐसा न करें। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार चैनल ने कई बार रोहन और कांची को इस बात के लिए आगाह किया कि दोनों को अपने रिलेशनशिप को लेकर और भी ज्यादा सतर्क होने की जरूरत हैं।

जब भाई-बहन का रोमांस शो के मेकर्स के लिए बन गया सिरदर्द

मेकर्स ने भी समझाया दोनों को:
शो के मेकर्स ने भी कई बार रोहन और कांची को इस बारे में समझाया। मेकर्स ने उन्हें समझाया कि पर्दे पर दोनों भाई—बहन का रोल निभा रहे हैं। दर्शक डेली सोप के सितारों की इमेज को लेकर बहुत ज्यादा संवेदनशील रहते हैं। ऐसे में अगर रोहन और कांची अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रखेंगे तो उनकी ऑनस्क्रीन इमेज के साथ यह टकराएगी।

Home / Entertainment / TV News / जब भाई-बहन का रोमांस शो के मेकर्स के लिए बन गया सिरदर्द

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो