scriptकपिल शर्मा के शो पर वरुण ने खोला राज, चमकदार त्वचा के पीछे है सलमान खान का हाथ | varun dhawan reveals a secret about salman khan in kapil sharma show | Patrika News
TV न्यूज

कपिल शर्मा के शो पर वरुण ने खोला राज, चमकदार त्वचा के पीछे है सलमान खान का हाथ

On The Kapil Sharma Show, Varun Dhawan reveals that the secret to his glowing skin is Salman Khan
 

मुंबईApr 09, 2019 / 02:44 pm

Shaitan Prajapat

varun dhawan

varun dhawan

बॉलीवुड अभिनेता Varun Dhawan इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘Kalank’ के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। फिल्म के प्रमोशन के लिए वरुण धवन सहित पूरी कास्ट कपिल शर्मा के शो पहुंचे। इस दौरान कपिल शर्मा ने फिल्म से जुड़ी कई बातें पूछीं तो वहीं उन्होंने वरुण धवन से उनकी चमकदार त्वचा का राज भी पूछा। शो के दौरान कपिल ने ‘कलंक’ की टीम के साथ खूब मस्ती करते नजर आएंगे।

varun dhawan

वरुण धवन ने पहली बार अपनी चमदार त्वचा का राज सबके सामने खोला है। उन्होंने बताया कि उनके चेहरे की चमक के पीछे कोई और नहीं, बल्कि सलमान खान हैं। वरुण ने शो के दौरान सलमान की दी गई टिप्स के बारे में करते करते हुए कहा कि एक बार वो सलमान के घर पर पहुंचे थे जहां पर उन्होंने सलमान से हर समय फेस पर फ्रेशनेस होने का राज पूछा तभी सलमान ने वरुण को एक एलोविरा का पौधा दिया और कहा कि डेली इसका जेल अपने फेस पर लगाया करो इससे तुम्हारी त्वचा फ्रेश और ग्लोइंग रहेगी।

https://twitter.com/hashtag/TheKapilSharmaShow?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

आपको बता दें करण जौहर की ‘कलंक’ 17 अप्रेल को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में वरुण के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय और संजय दत्त जैसे स्टार नजर आएंगे। माधुरी और संजय दत्त करीब दो दशक बाद इस फिल्म में एक साथ नजर आएंगे।

varun dhawan

Home / Entertainment / TV News / कपिल शर्मा के शो पर वरुण ने खोला राज, चमकदार त्वचा के पीछे है सलमान खान का हाथ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो