scriptजल्द टीवी पर इस शो में दिखेंगे विराट कोहली, इस किरदार से कर रहे हैं डेब्यू | Virat Kohli's soon on Tv As superhero avatar Super V | Patrika News
बॉलीवुड

जल्द टीवी पर इस शो में दिखेंगे विराट कोहली, इस किरदार से कर रहे हैं डेब्यू

Virat Kohli Show on TV : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली छोटे पर्दे पर नजर आ सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक विराट टीवी पर एनिमेटेड टीनेज सुपरहीरो ‘सुपर वी’ के रूप में नजर आएंगे।

मुंबईOct 21, 2019 / 04:44 pm

rohit sharma

virat.png
भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली छोटे पर्दे पर नजर आ सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक विराट टीवी पर एनिमेटेड टीनेज सुपरहीरो ‘सुपर वी’ के रूप में नजर आएंगे। टीवी पर आने वाला एनिमेशन शो ‘सुपर वी’ का किरदार क्रिकेटर विराट कोहली से प्रेरित है। शो में सुपर हीरो दुनिया को बुरी चीजों और मुसीबत से बचाते हुए नजर आएगा।
super_v.png
टीवी पर आगामी शो ‘सुपर वी’ की सीरीज स्टार के चैनल्स पर विराट के जन्मदिन 5 नवंबर को ही रिलीज की जाएगी। सुपर वी के कुल 15 भाग टीवी पर प्रसारित होंगे। ये सभी पार्ट एक्शन के साथ कॉमेडी और ड्रामे से भरपूर होंगे। सीरीज की कहानी 15 वर्ष के ‘सुपर वी’ के पास सुपर पावर्स पर आधारित है जिससे वह दुनिया का ख्याल रखता है। साथ ही इस किरदार में क्रिकेट के जूनून को भी दर्शाया जाएगा।
View this post on Instagram

Don’t worry be happy! 😃

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

विराट कोहली का किरदार को लेकर कहना है, “बचपन में मुझे सुपरहीरोज बहुत पसंद थे, छोटे दर्शकों तक पहुंचने के लिए एनीमेशन एक अच्छा माध्यम है” सीरीज का साप्तहिक एपिसोड दिखाया जाएगा जिसके अंत में विराट एक आदेश देते नजर आएंगे।

Home / Entertainment / Bollywood / जल्द टीवी पर इस शो में दिखेंगे विराट कोहली, इस किरदार से कर रहे हैं डेब्यू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो