scriptपलक तिवारी के सामने मां श्वेता को कहते थे हॉट, एक्ट्रेस ने बताया कैसा होता था महसूस | When Palak Tiwari friends used to call mother Shweta Tiwari hot | Patrika News

पलक तिवारी के सामने मां श्वेता को कहते थे हॉट, एक्ट्रेस ने बताया कैसा होता था महसूस

Published: Apr 21, 2022 03:20:50 pm

Submitted by:

Manisha Verma

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी एक और म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं। जिसके प्रमोशन में वह लगातार बिजी हैं। हाल ही में उन्होने एक इंटरव्यू में अपनी मां को लेकर कई बातों का खुलासा किया हैं। चलिए जानते हैं पलक तिवारी ने क्या कहा हैं…

When Palak Tiwari friends used to call mother Shweta Tiwari hot

When Palak Tiwari friends used to call mother Shweta Tiwari hot

पलक तिवारी ने म्यूजिक वीडियो से इंडस्ट्री में कदम रखा हैं और महज कुछ ही महिनों में पलक तिवारी सोशल मीडिया स्टार बन गई हैं। वह जब भी कुछ सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं तो वह तुरंत ही वायरल हो जाता है। बता दे कि पलक तिवारी जल्द ही बॉलीवुड में विवेक ओबेरॉय और अरबाज खान के साथ अपना डेब्यू करने जा रही हैं।
बता दे कि अभी फिलहाल अभिनेत्री पलक तिवारी अपने म्यूजिक वीडियो से तहलका मचाने के लिए पूरे तरीके से तैयार हैं। लेकिन इन सबके बीच अक्सर पलक की तुलना उनकी मां श्वेता तिवारी से की जाती है। जब भी वह कोई तस्वीर अपनी मां श्वेता तिवारी के साथ पोस्ट करती हैं तो लोग उन्हें उनकी बड़ी बहन बताते हैं।
हाल ही में दिए गए एक खास इंटरव्यू के दौरान पलक ने बताया है कि जब वह स्कूल में थी तो उनके दोस्त उनकी मां को कॉम्प्लीमेंट देते थे।रेडियो इंटरव्यू के दौरान पलक ने सोशल मीडिया पर उनकी और उनके मां की तस्वीरों को लेकर होने वाली तुलना पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की हैं।
पलक ने अपने स्कूल के दिनों को याद करते हुए कहा हैं कि- स्कूल का एक किस्सा शेयर करते हुए बताया कि ये बहुत अजीब चीज है और इसके लिए मैं कई दोस्तों पर चिल्ला चुकी हैं। मुझे किसी ने कभी ये नहीं कहा कि उन्हें मेरी मां पर क्रश है, लेकिन कई दोस्त ये कहते थे कि तुम्हारी मां काफी हॉट हैं।
यह भी पढ़ें

रणबीर कपूर ने अपने नए घर में पिता के लिए बनवाया खास कमरा, जिसमें होगी ऋषि कपूर से जुड़ी ये खास चीज़ें

पलक ने आगे बताया की वह अपनी मां के बेहद नजदीक हैं वह हर कुछ अपनी मां के साथ शेयर करती हैं। स्कूल के दिनों को याद करते हुए कहा कि मेरी नानी मुझे स्कूल से लाया करती थी। लेकिन जब भी मेरी मम्मी स्कूल आती तो सब मेरी मम्मी को ही देखा करते थे। जिसे देखकर मुझे लगा कि मेरी मां कितनी हॉट और गुड लुकिंग हैं। मुझे इस बात पर बहुत गर्व महसूस होता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो