script

रणबीर कपूर ने अपने नए घर में पिता के लिए बनवाया खास कमरा, जिसमें होगी ऋषि कपूर से जुड़ी ये खास चीज़ें

Published: Apr 21, 2022 02:39:30 pm

Submitted by:

Manisha Verma

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट आए दिन किसी न किसी कारण से सुर्खियां बटोरते ही रहते हैं। दोनो शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनो की जोड़ी दोनो के फैंस को काफी ज्यादा पंसद आई हैं। अब हाल ही में रणबीर कपूर और उनके पिता से जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आई है जिसने सभी का दिल जीत लिया है।

ranbir kapoor and alia Bhatt built special room for his father rishi

ranbir kapoor and alia Bhatt built special room for his father rishi

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी हो गई हैं। बता दे कि रणबीर कपूर अपने पिता ऋषि कपूर के बेहद करीब थे। वह पूरी शादी में अपने पिता को याद किया हैं। अब हाल ही में रणबीर कपूर और उनकी पिता से जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आई है जिसने सभी का दिल जीत लिया है। हम जानते हैं कि रणबीर कपूर और आलिया अपने नए घर को बनवा रहे हैं।
रणबीर कपूर अपने नए घर में अपने पिता से जुड़ी कई चीजे रखना चाहते हैं। इसी लिए रणबीर कपूर ने अपने नए घर में अपने पिता के लिए एक कमरा बनवाया हैं। वहीं अब ये खबर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से सुर्खियां बटोर रही है। हर कोई रणबीर और आलिया के इस फैसले की तारीफ भी कर रहा है। भले रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी में ऋषि कपूर नहीं थे। लेकिन रणबीर ने अपने हर फंक्सन में अपनी पिता की तस्वीर हाथ में लिए नजर आए हैं।
rishi.jpg
रणबीर कपूर अपने पिता ऋषि कपूर से काफी ज्यादा प्यार करते हैं। इस बात का आदाजा आप उनकी तस्वीर देखकर लगा सकते हैं। बेशक आज ऋषि कपूर हमारे बीच नहीं है लेकिन रणबीर के साथ साथ दर्शकों के दिल में भी ऋषि कपूर हमेशा हैं। ऋषि कपूर के कमरें में रणबीर कपूर ऋषि कपूर से जुड़ी हर एक खास चीजें रखेगे। ऋषि कपूर की कुर्सी से लेकर उनके बुकशेल्फ को भी इसी कमरे में स्थान दिया जाने वाला है। अब रणबीर और आलिया के इस फैसले को खूब सराहा जा रहा है।
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट यह नया घर काफी खास तरीके से बनवाया जा रहा हैं। दोनो के यह घर किसी महल से कम नहीं होने वाला हैं।अपने इस घर का दौरा अक्सर रणबीर करते रहते हैं। उनकी घर को पूरे तरीके से सजाने में उनकी मां नीतू कपूर भी उनका काफी ज्यादा मदद करती हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो