scriptरवीना टंडन के साथ किया ऐसा गंदा मजाक, अभिनेत्री ने की ऐसी हरकत, 3 घंटे तक नाचते रहे आमिर | when raveena tandon took revenge on Aamir khan | Patrika News
TV न्यूज

रवीना टंडन के साथ किया ऐसा गंदा मजाक, अभिनेत्री ने की ऐसी हरकत, 3 घंटे तक नाचते रहे आमिर

आमिर ने फिल्म ‘अंदाज अपना—अपना’ की शूटिंग के दौरान अभिनेत्री के साथ की थी ऐसी हरकत

मुंबईApr 28, 2019 / 02:15 pm

Mahendra Yadav

Aamir raveena

Aamir raveena

अभिनेत्री रवीना टंडन ने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। हालांकि वही पिछले कुछ समय से फिल्मों से दूर हैं। हाल में अभिनेत्री एक रियलिटी टीवी शो पर गेस्ट बनकर पहुंची थीं। यहां उन्होंने कई पुराने किस्से बताए। बता दें कि रवीना बच्चों के डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 3’ पर पहुंची थीं। यहां उन्होंने आमिर खान से जुड़ा एक किस्सा बताया। बता दें कि आमिर को मिस्टर परफेक्शनिस्ट के साथ प्रैंकस्टर भी कहा जाता है। एक बार उन्होंने रवीना के साथ भी मजाक कर दिया था जो उन पर ही भारी पड़ गया था।

 

आमिर खान ने रवीना टंडन के साथ की थी ऐसी हरकत, अभिनेत्री ने बदला लेकर ही ली चैन की सांस, किया कुछ ऐसा
अभिनेत्री ने शो पर खुलासा किया कि आमिर खान को यूं ही प्रैंकस्‍टर नहीं कहा जाता। उन्‍होंने बताया कि जब वह उनके साथ फिल्‍म ‘अंदाज अपना-अपना’ कर रही थीं तो आमिर ने उनके साथ ऐसा मजा‍क किया कि फिर उन्‍होंने भी उसका बदला लेकर ही चैन की सांस ली।

 

आमिर खान ने रवीना टंडन के साथ की थी ऐसी हरकत, अभिनेत्री ने बदला लेकर ही ली चैन की सांस, किया कुछ ऐसा

रवीना ने बताया कि शूटिंग के दौरान आमिर ने उनके ऊपर गर्म चाय गिराने का मजाक किया। आमिर की इस हरकत के बाद अभिनेत्री ने उनसे बदला लेने की ठान ली। अभिनेता से बदला लेने के लिए रवीना ने कोरियोग्राफर सरोज खान की मदद ली। इसके बाद दोनों ने मिलकर आमिर को बिना रील के ही 3 घंटे तक डांस करवाया।

Home / Entertainment / TV News / रवीना टंडन के साथ किया ऐसा गंदा मजाक, अभिनेत्री ने की ऐसी हरकत, 3 घंटे तक नाचते रहे आमिर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो