script‘ये हैं मोहब्बतें’ की इस फेमस एक्ट्रेस ने दिया बेटे को जन्म! शो से हो चुकी हैं रिप्लेस… | ye hai mohabbatein actress mihika verma gave birth to baby boy | Patrika News
TV न्यूज

‘ये हैं मोहब्बतें’ की इस फेमस एक्ट्रेस ने दिया बेटे को जन्म! शो से हो चुकी हैं रिप्लेस…

मिहिका ने साल 2016 में गुपचुप तरीके से आनंद से शादी की थी। मीडिया को इस बारे शादी की फोटोज आने के बाद में पता चला था।

Jul 02, 2018 / 05:52 pm

Amit Singh

ye hai mohabbatein

ye hai mohabbatein

चर्चित शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ फेम मिहिका वर्मा के घर एक नन्हे मेहमान की एंट्री हुई है। मिहिका ने एक बेटे को जन्म दिया है। मिहिका टीवी सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ में इशिता की बहन मिहिका का रोल निभाया करती थी। मिहिका ने साल 2016 में गुपचुप तरीके से आनंद से शादी की थी। मीडिया को इस बारे शादी की फोटोज आने के बाद में पता चला था।

जीरो’ में बोना बनने के बाद अब एस्ट्रोनॅाट बनने की तैयारी में जुटे शाहरुख, जानें उनकी अगली फिल्म का नाम

 

ye hai mohabbatein

इंस्टाग्राम पर जाहिर की प्रेग्नेंसी की बात
हाल ही में मिहिका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए अपनी प्रेग्नेंसी की बात जाहिर की। इस फोटो में मिहिका अपने पति आनंद के साथ रोमांटिक अंदाज में खड़ी हैं और इस फोटो को उन्होंने कैप्शन दिया था, ‘नॉक, नॉक।’ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उनके भाई ने उनके घर बेटे के आने की खबर की पुष्टि की है।

शो से हो चुकी हैं रिप्लेस
बता दें कि एकता कपूर के हिट सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ में मिहिका वर्मा इशिता की बहन का किरदार निभा रही थी लेकिन हाल ही में उन्हें इस शो में रिप्लेस कर दिया गया था और उनकी जगह अब अवंतिका हंडल ने ये किरदार निभा रही हैं। इसकी वजह उनकी प्रेग्नेंसी ही थी।

 

ye hai mohabbatein

कॅरियर
मिहिका वर्मा ने अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2008 में टीवी सीरियल’विरुद्ध’ से की थी। इसके बाद उन्होंने ‘कितनी मोहब्बत है’, ‘तुझ संग प्रीत लगाई सजना’, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’, ‘किस देस में है मेरा दिल,’ ‘बात हमारी पक्की है,’ ‘ये है आशिकी,’ ‘अजीब दास्तां है ये’ और ‘इतना करो न मुझे प्यार’ जैसे सीरियल्स में काम किया है।

मॉडल भी रह चुकी हैं मिहिका
बताते चलें, मिहिका एक सक्सेसफुल मॉडल भी रह चुकी हैं। उन्होंने साल 2004 में मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब जीता था। साथ ही मिहिका ने साल 2004 में मिस इंटरनेशनल कॉम्पिटीशन में भी हिस्सा लिया था और भारत का प्रतिनिधित्व किया था। अब मिहिका अपनी लाइफ की नई पारी शुरू करने जा रही हैं।

Home / Entertainment / TV News / ‘ये हैं मोहब्बतें’ की इस फेमस एक्ट्रेस ने दिया बेटे को जन्म! शो से हो चुकी हैं रिप्लेस…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो