scriptये रिश्ता क्या कहलाता है : कार्तिक की जिंदगी में आई नई लड़की, घरवालों का है ये रिएक्शन | yeh rishta kya kehlata hai geetika enters in kartik life naira | Patrika News
TV न्यूज

ये रिश्ता क्या कहलाता है : कार्तिक की जिंदगी में आई नई लड़की, घरवालों का है ये रिएक्शन

कार्तिक वहां खड़ा सारी बाते सुन लेता है। औरते कह रही है कि नायरा जहां गई है वहां से ….

Jun 12, 2019 / 01:20 pm

Shaitan Prajapat

yeh-rishta-kya-kehlata-hai-new-twist-in-holi-special-episode

yeh-rishta-kya-kehlata-hai-new-twist-in-holi-special-episode

छोटे पर्दे का मशहूर शो ‘ये रिश्ता क्य कहलाता है’ इन दिनों काफी सुर्खियों में छाया हुआ है। शो में आ रहे नए-नए ट्विस्ट दर्शकों को बहुत पसंद आ रहे हैं। हाल ही के एपिसोड में दिखाया कार्तिक के लिए गीतिका की बातें कर रहे है। घर के करीब सभी लोग चाहते है कि कार्तिक और गीतिका शादी कर ले, लेकिन कार्तिक का दिल नहीं मानता।
yeh rishta kya kehlata hai
कार्तिक के घर से जहां गायु के बेटे यश की पार्टी चल रही होती है। यश को कार्तिक बहुत चाहता है। सुहासिनी कहती है कि यश की वजह से कार्तिक ने खुद को संभाला है। घर पर आई औरते भी सुहासिनी को कार्तिक और गीतिका की शादी के लिए कहती है लेकिन स्वर्णा कहती है कि ये सही वक्त नही है।
कार्तिक वहां खड़ा सारी बाते सुन लेता है। औरते कह रही है कि नायरा जहां गई है वहां से कोई वापस नहीं लौटता है। इन बातों को सुनकर कार्तिक बहुत खुद होता है और अपने कमरे में जाकर रोने लगता है। वहीं इस शो से जुड़ी नई खबर सामने आई है कि बाल कलाकार और जुड़वा भाई श्रेष्ठ और शुभ सक्सेना, जो कार्तिक के चचेरे भाई भाइयों लव-कुश की भूमिका निभा रहे थे, वो भी छलांग के कारण शो को अलविदा कह दिया।
yeh rishta kya kehlata hai

Home / Entertainment / TV News / ये रिश्ता क्या कहलाता है : कार्तिक की जिंदगी में आई नई लड़की, घरवालों का है ये रिएक्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो