scriptमारपीट में बेहोश होकर भागते युवक की कुएं में गिरने से मौत | A young man running unconscious dies after falling into a well | Patrika News
उदयपुर

मारपीट में बेहोश होकर भागते युवक की कुएं में गिरने से मौत

हत्या का मामला दर्ज

उदयपुरAug 04, 2021 / 06:03 pm

surendra rao

A young man running unconscious dies after falling into a well

मारपीट में बेहोश होकर भागते युवक की कुएं में गिरने से मौत

रंजिश के चलते बाइक सवार दो युवकों पर चार जनों ने किया हमला
कोटड़ा. (उदयपुर). मांडवा थाना क्षेत्र के नदी फलां में आपसी रंजिश के चलते युवक के साथ हुई की। मारपीट के बाद बेहोशी की हालत में भागते समय युवक कुएं में गिर गया। इससे उसकी मौत हो गई।
मांडवा एएसआई शांतिलाल अहारी ने बताया कि सोमवार शाम को नदी फलां साड़ी निवासी मृतक कउचा बुम्बरिया (४८) एवं उसका भतीजा पूना दोनों मोटरसाइकिल पर सवार होकर मांडवा से गांव जा रहे थे। बीच रास्ते में नजदीकी गांव के चार युवक बाबू, लसमा, राजिया एवं मितिया ने बाइक रोका और कुल्हाड़ी, तीर धनुष, तलवार एवं लाठियों से हमला कर दिया। कउचा पर तीर से हमला कर दिया। तीर मृतक के कान के पास लगा। कउचा बेहोशी की हालत में भागने लगा जो नजदीक ही कुएं में गिर गया। जिसकी कुछ देर बाद ही मौत हो गई। भतीजे ने जैसे तैसे भागकर अपनी जान बचाई और परिजनों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद मृतक के परिजनों ने मांडवा पुलिस थाना में सभी आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया। इस घटना की जानकारी मिलते ही कोटड़ा पुलिस उप अधीक्षक भूपेंद्र सिंह, कोटड़ा थानाधिकारी रामसिंह चूंडावत, मांडवा एएसआई शांतिलाल अहारी, सूरजमल एवं हैड कांस्टेबल राजेन्द्र सिंह घटना स्थल पर मौजूद रहे। घटना के दूसरे दिन मंगलवार को ग्रामीणों की मदद से युवक का शव कुएं से बाहर निकाल पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौप दिया। वही पुलिस की मौजूदगी में बिना मौताणा लिए शव का दाह संस्कार करवाया गया।

Home / Udaipur / मारपीट में बेहोश होकर भागते युवक की कुएं में गिरने से मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो