scriptउदयपुर में पकड़ाए इस चोर गिरोह के पास से जो बरामद हुआ देखकर पुलिस भी रह गई हैरान | accused arrested in udaipur | Patrika News
उदयपुर

उदयपुर में पकड़ाए इस चोर गिरोह के पास से जो बरामद हुआ देखकर पुलिस भी रह गई हैरान

झल्लारा. पुलिस ने मंगलवार को अन्तरराज्यीय बाइक चोर गिरोह के मुख्य सरगना सहित एक आरोपित को दबोचा।

उदयपुरJun 06, 2018 / 01:16 pm

Jyoti Jain

accused arrested in udaipur

उदयपुर में पकड़ाए इस चोर गिरोह के पास से जो बरामद हुआ देखकर पुलिस भी रह गई हैरान

भूपेन्द्र सरवाड़ / झल्लारा. पुलिस ने मंगलवार को अन्तरराज्यीय बाइक चोर गिरोह के मुख्य सरगना सहित एक आरोपित को दबोचा। बता दें कि इससे पहले पुलिस ने सात दिन में यह तीसरी बड़ी कार्रवाई कर करीब तीस से ज्यादा बाइक बरामद की है। मंगलवार को पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर एक दर्जन से अधिक और मोटर साइकिलें व पानी की दो मोटर बरामद की। थानाधिकारी कपिल पाटीदार ने बताया कि एक जून को खेरवाड़ा निवासी विकास पुत्र मुकेश भोई की बाइक चोरी के मामले में बड़ी वीरवा निवासी शंकर पुत्र पेमा उर्फ पेमु मीणा नोकली रोड से पकड़ कर सख्ती से पूछताछ की।
उसकी निशानदेही पर करीब एक दर्जन मोटर साइकिल व दो पानी की मोटर बरामद की वहीं, दूसरे आरोपति शंकर पुत्र राजिंग मीणा के घर से जैताना के पास चोरी हुई बाइक बरामद कर गिरफ्तार किया गया। थानाधिकारी ने बताया कि मुख्य सरगना शंकर पुत्र पेमा मीणा डूंगरपुर, सागवाड़ा, उदयपुर, सेमारी सहित कई थाना क्षेत्र में चोरी के मामले में वांछित है। उसके खिलाफ मुकदमें दर्ज है ।
READ MORE: नोटबंदी को लेकर गुलाबचंद कटारिया का पहला रिएक्शन कुछ ऐसा था, सुनकर आपको भी यकीन नहीं होगा कि ये गृहमंत्री ने कहा था, देखें वीडियो


सुनसान जगह छिपा कर रखता था बाइक
आरोपित बाइक को चुराकर सुनसान जगह पर छिपाकर रखता था। बाद में मोटर साइकिल बेचने के लिए ग्राहक ढूंढता था और औने पौने दाम में बेचकर मौज शौक में उड़ाता था। पैसा आरोपित को महंगी होटल में ठहरना और खाने- पीने का शौक था।

टीम में ये थे शामिल
एसपी राजेन्द्र प्रसाद गोयल के निर्देशन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नारायण सिंह राजपुरोहित ने सलूम्बर डिप्टी ताराराम बैरवा, थानाधिकारी कपिल पाटीदार, हेड कांस्टेबल महेन्द्रसिंह शक्तावत, कांस्टेबल कानसिंह, लक्ष्मण सिंह, सूरज पाटीदार, अशोक पाटीदार, बृजमोहन, प्रवीण सिंह व धर्मेन्द्र सिंह की टीम ने वादात का खुलासा किया।

Home / Udaipur / उदयपुर में पकड़ाए इस चोर गिरोह के पास से जो बरामद हुआ देखकर पुलिस भी रह गई हैरान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो