scriptविवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत का मामला, 36 घंटे बाद हुई अंत्येष्टि | after 36 hours the funeral | Patrika News
उदयपुर

विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत का मामला, 36 घंटे बाद हुई अंत्येष्टि

विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत का मामलापुत्रियों ने दिया कंधापूछताछ के लिए पति को बुलाया थाने udaipur policeकार्रवाई की मांग पर अड़े परिजनसमझाइश पर माने

उदयपुरJul 14, 2019 / 12:19 pm

surendra rao

after 36 hours the funeral

36 घंटे बाद हुई अंत्येष्टि

उदयपुर. भीण्डर. भींडर थानान्र्तगत बोरतलाई गांव में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में मौत died हो गई। इसे लेकर पीहर पक्ष ने हत्या की आशंका व्यक्त की। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा शुक्रवार शाम पीहर पक्ष को शव सौंप दिया किंतु शनिवार सुबह पीहर पक्ष ने अंतिम संस्कार नहीं किया और कार्रवाई की मांग करने लगे। शव विवाहिता के पीहर में घर पर ही रखा हुआ था। भींडर थाना अधिकारी पुनाराम गुर्जर सहित जवानों ने समझाइश की और उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया किंतु परिजन और ग्रामीण आरोपी की गिरफ्तारी की मांग के साथ ही दोषियों पर कार्रवाई की मांग पर अड़े रहे।
दोपहर तक अंतिम संस्कार नहीं हो पाया। इसके बाद थाना अधिकारी फिर मौके पर पहुंचे और समझाइश की। आरोपी पति को भी पूछताछ के लिए थाने पर बुलाया। थाना अधिकारी ने बताया कि मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। तब कहीं जाकर परिजन माने और शनिवार दोपहर अंतिम संस्कार के लिए रवाना हुए। इस दौरान मृत महिला की पुत्रियों ने अर्थी को कंधा दिया। थानाधिकारी ने बताया कि गोपालपुरा निवासी सत्येन्द्र पुत्र मोहनलाल लौहार ने रिपोर्ट दी कि उसकी बहन ललिता (40) की शादी बोरतलाई निवासी बंशीलाल उर्फ बंटी लौहार के साथ 13वर्ष पहले हुई थी।
ललिता काफी समय से बीमार थी। दो दिन पहले ही वह पीहर गोपालपुरा से बोरतलाई सुसराल गई थी। शुक्रवार को अचानक मौत की खबर सुनकर परिजन वहां पहुंचे और हत्या की आशंका होने पर भीण्डर पुलिस थाने में रिपोर्ट दी। ग्रामीणों ने बताया कि ललिता चार भाइयों की इकलौती sister थी। वह परिवार की लाड़ली थी।
ललिता के चार पुत्रियां है और पति बंशीलाल ने करीब एक माह पहले उदयपुर सवीना निवासी जमना से दूसरी शादी कर ली थी। इसे लेकर पिछले काफी दिनों से विवाद चल रहा था। जिसके चलते ललिता भी अपने पीहर गोपालपुरा आकर रह रही थी। पीहर पक्ष ने हत्या की आशंका व्यक्त की। पुलिस ने मामला दर्ज कर पड़ताल शुरू की।

Home / Udaipur / विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत का मामला, 36 घंटे बाद हुई अंत्येष्टि

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो