scriptवंचित छात्राएं प्रोत्साहन राशि के लिए आवेदन कर सकती | agriculture girls facilities kisan sathi portal last date 25 march | Patrika News
उदयपुर

वंचित छात्राएं प्रोत्साहन राशि के लिए आवेदन कर सकती

कृषि में अध्ययनरत छात्राओं के लिए सरकार ने 25 मार्च की अंतिम तिथि

उदयपुरMar 16, 2021 / 12:07 am

Mukesh Hingar

कर्नाटक : मेडिकल, डेंटल कॉलेजों को तत्काल प्रभाव से खोलने के आदेश

File Pic.

उदयपुर. कृषि में अध्ययनरत छात्राओं को देय प्रोत्साहन राशि के लिए आवेदन करने से वंचित रही छात्राओं को राज्य सरकार ने फिर मौका दिया है कि वे आवेदन कर सकती है। इसके लिए सरकार ने फिर से पोर्टल खोला है और आवेदन के लिए अंतिम तिथि 25 मार्च निर्धारित की है।
राज्य में कृषि में अध्ययनरत छात्राओं के आवेदन जिला स्तर पर राज किसान साथी पोर्टल पर प्राप्त किए गए थे और उसकी अंतिम तिथि 15 फरवरी थी। जिला स्तर पर कोविड-19 के कारण एवं नया पोर्टल होने की वजह से कई छात्राएं आवेदन नहीं कर पाई। यह जानकारी सरकार तक पहुंची। इस बीच अंतिम तिथि के बाद पोर्टल बंद हो गया जिससे आवेदन नहीं हो पाए।
इसके कृषि आयुक्त ने देय प्रोत्साहन राशि के आवेदन के लिए फिर से पोर्टल खोला। कृषि विभाग के सहायक लेखाधिकारी अमनिुद्दीन गौरी ने बताया कि 25 मार्च तक पोर्टल पर आवेदन कर सकते है।
अवैध बजरी पर जिला पुलिस का ऑपरेशन, झल्लारा थानाधिकारी और दो कांस्टेबल लाइन हाजिर

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा का धरना कल

उदयपुर. राजस्थान अल्पसंख्यक मोर्चा की ओर से 16 मार्च को यहां जिला कलेक्ट्री पर राज्य सरकार के खिलाफ धरना देकर प्रदर्शन किया जाएगा। मोर्चा जिलाध्यक्ष जाकिर हुसैन घाटी वाला ने बताया कि धरने का नेतृत्व मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष एम. सादिक करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो