scriptयुवती से मारपीट करने वाले आरोपी की गिरफ्तारी में देरी कर रही पुलिस पर फूटा ग्रामीणों का गुस्‍सा | Anger of villagers over police delaying arrest of accused | Patrika News
उदयपुर

युवती से मारपीट करने वाले आरोपी की गिरफ्तारी में देरी कर रही पुलिस पर फूटा ग्रामीणों का गुस्‍सा

Woman Assault Case खरका में युवती से हुई मारपीट का मामला

उदयपुरOct 23, 2019 / 03:39 pm

madhulika singh

Crime News : नाबालिग से बलात्कार का आरोपी चार माह बाद भी पुलिस पकड़ से दूर, परिजनों ने एसपी से लगाई गुहार

Crime News : नाबालिग से बलात्कार का आरोपी चार माह बाद भी पुलिस पकड़ से दूर, परिजनों ने एसपी से लगाई गुहार

गींगला. थाना क्षेत्र के खरका में घास काट रही युवती से हुई मारपीट के मामले में नामजद आरोपी की गिरफ्तारी में देरी कर रही पुलिस कार्रवाई को लेकर मंगलवार को ग्रामीणों का गुस्सा फूट गया। घटना के विरोध में एकत्र हुए ग्रामीणों की सूचना पर एएसआई अब्दुल रज्जाक भी मौके रप पहुंचे। पूर्व उपसरपंच गोपाल सिंह राठौड़ ,माधु सिंह, मनोहर सिंह, केसर सिंह, रूप सिंह, पृथ्वी सिंह, तख्त सिंह रामसिंह ने आरोप लगाया कि आरोपी पूर्व में भी कई वारदात कर चुका है। लोगों ने चेताया कि 24 घंटे के भीतर आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होती है तो वह धरना देंगे।
ज्ञापन सौंपते हुए ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि आरोपी यहीं गांव में घूम रहा है। गौरतलब है कि रविवार शाम को खरका निवासी प्रेमकुंवर पुत्री अनारसिंह राजपूत के साथ खेत में घास काटते समय प्रतापसिंह पुत्र सरदारसिंह ने मारपीट की थी।
यह भी पढ़ें

गलत संगत के कारण अपराध की दुनिया में आए और वारदात से पहले ही चढ़़े़े पुल‍िस के हत्थे


सागवान किया जब्त
लसाडिय़ा. क्षेत्रीय वन अधिकारी शांतिलाल के निर्देशन में वन नाका लसाडिय़ा की टीम ने रात्रि गश्त के दौरान डंगेला गांव के पास बाइक के जरिये अवैध रूप से सागवान की खाट का परिवहन करते हुए पकड़ा। चालक मौका पाकर भाग छूटा।
दल ने सागवान एवं बाइक जब्त की। इस दौरान वनपाल रामलाल, वनरक्षक धनंजय सिंह, अजयपाल सिंह, पशुरक्षक गोगाराम, बाबरू, बहादुरसिंह मौजूद थे। बता दें कि क्षेत्र के जंगलों से सागवान के कटने की नियमित मिल रही शिकायतों को लेकर स्थानीय वनविभाग के जिम्मेदार बीते कई दिनों से गश्त को लेकर सक्रियता दिखा रहे हैं। हालांकि अब तक मामले में कोई खास सफलता नहीं मिली है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो