scriptएक ओर प्रवासी मिला कोरोना पॉज‍िटिव , परिवार के 4 सदस्यों की रिपोर्ट आई नेगेटिव | Another migrant found Corona Positive, Menar, Udaipur | Patrika News
उदयपुर

एक ओर प्रवासी मिला कोरोना पॉज‍िटिव , परिवार के 4 सदस्यों की रिपोर्ट आई नेगेटिव

संक्रमित व्यक्ति के क्लोज कॉन्टेक्ट कुल 8 जनों को जांच के लिए उदयपुर भेजा था जिनमेंं से 4 लोगोंं के रिपोर्ट नेगेटिव आई

उदयपुरMay 27, 2020 / 04:19 pm

madhulika singh

menar.jpg
मेनार. रुंडेड़ा ग्राम पंचायत के झालो की भागल क्षेत्र में कोरोना पॉज‍िटिव मामला आने के बाद इलाके में कर्फ्यू लागू है। डॉ. कांता जणवा ने बताया कि‍ संक्रमित व्यक्ति के क्लोज कॉन्टेक्ट कुल 8 जनों को जांच के लिए उदयपुर भेजा था जिनमेंं से 4 लोगोंं के रिपोर्ट नेगेटिव आई जो संक्रमित व्यक्ति के पिता एवं माता एवंं 2 बेटियां हैंं। बाकी 4 की रिपोर्ट आना अभी बाकी है। चिकित्सा टीम द्वारा स्क्रीनिंग का कार्य किया जा रहा है। संक्रमित इलाके में देर शाम को छिड़काव भी किया गया है। इलाके में कोरोना संक्रमण मामला आने के बाद अब चिकित्सा प्रशासन सक्रिय हो गया है। संक्रमित इलाके के सभी लोगोंं की स्क्रीनिंग की जा रही है। कर्फ्यू ग्रस्त एवं आस पास के इलाके के सर्वे के लिए टीमें नियुक्त की हैंं जिनके द्वारा घर – घर सर्वे कर बुखार , सर्दी , जुखाम , खांसी के मरीजो की पहचान कर सर्वे रिपोर्ट तैयार की जा रही है। वहींं बाहर से आने वाले लोगों की स्क्रीनिंग की जा रही है । देर शाम को एक ओर प्रवासी के कोरोना पॉज‍िटिव आने से मुश्किले बढ़ गयी। रुंडेड़ा में कुल 2 कोरोना संक्रमित हो गए हैंं।
ग्रामीणोंं ने ली राहत की सांस : संक्रमित युवक के पिता की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद ग्रामीणोंं ने राहत की सांस ली है । गांव के सैैंकडोंं ग्रामीणोंं को उसके पिता की रिपोर्ट का इंतज़ार था जो अब नेगेटिव आई। क्योंंकि संक्रमित व्यक्ति के पिता के बारे में ग्रामीणों ने बताया कि‍ उसके पुत्र के सम्पर्क में होने के बावजूद वो कई बार गांंव के सार्वजनिक इलाकों में घूूमा था । उसके संपर्क में दर्जनों लोग आए थे।

Home / Udaipur / एक ओर प्रवासी मिला कोरोना पॉज‍िटिव , परिवार के 4 सदस्यों की रिपोर्ट आई नेगेटिव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो