scriptमुख्यमंत्रीजी मंत्री बनने के लिए क्या काबिलियत चाहिए मुझे बताए, नाराज विधायक परमार ने पूछा | ashok gehlot cabinet reshuffle and kherwara mla dayaram parmar | Patrika News
उदयपुर

मुख्यमंत्रीजी मंत्री बनने के लिए क्या काबिलियत चाहिए मुझे बताए, नाराज विधायक परमार ने पूछा

दो बार मंत्री रह चुके परमार अभी खेरवाड़ा विधायक हैं, बोले- योग्यता बता देंगे तो अगली बार उसे हासिल करूंगा

उदयपुरNov 22, 2021 / 10:30 am

Mukesh Hingar

मुख्यमंत्रीजी मंत्री बनने के लिए क्या काबिलियत चाहिए मुझे बताए, नाराज विधायक परमार ने पूछा

मुख्यमंत्रीजी मंत्री बनने के लिए क्या काबिलियत चाहिए मुझे बताए, नाराज विधायक परमार ने पूछा

मुकेश हिंगड़
उदयपुर. खेरवाड़ा के विधायक दयाराम परमार मंत्रिमंडल में स्थान नहीं मिलने पर नाराज है। उन्होंने खुलकर नाराजगी जाहिर नहीं की, लेकिन मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को लिखे पत्र में पूछा कि मंत्री बनने के लिए क्या काबिलियत चाहिए, यह बताया जाए ताकि मैं अगली बार उसे हासिल करूं। परमार 6 बार विधायक और दो बार मंत्री रहे हैं।
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को खेरवाड़ा विधायक दयाराम परमार का पत्र।
परमार रविवार को खेरवाड़ा में ही थे। मंत्रिमंडल विस्तार में उनका नाम नहीं आने पर उनके समर्थकों में भी गुस्सा था और यही तर्क था कि उदयपुर जिले से उनको मंत्री बनाना चाहिए था ताकि जिले को भी प्रतिनिधित्व मिल जाता। परमार ने गहलोत को लिखा पत्र व्हट्सप के जरिए भेजा, इसमें उन्होंने लिखा कि मंत्रिमंडल गठन के बाद ऐसा लगता है कि मंत्री बनने के लिए कोई विशेष योग्यता की आवश्यकता होती है। कृपया यह बताएं कि विशेष काबिलियत क्या है? ताकि उसे हासिल करके भविष्य में मंत्री बनने की कोशिश की जा सके। इस बारे में परमार से पत्रिका ने बातचीत की तो बोले कि मेरे मन में सवाल था जो मैंने मुख्यमंत्री से पूछ लिया। परमार को दर्द है कि वे इतने समय विधायक रहे, दो बार मंत्री रहे और पीएचडी डिग्री प्राप्त है, लेकिन उनका नाम नहीं आया।
परमार ने बताया कि कार्यकर्ताओं में इस बात का दर्द है कि बांसवाड़ा जिले से दो मंत्री और उदयपुर से कोई नहीं, जबकि पूर्व कार्यकाल में उदयपुर से वे स्वयं, मांगीलाल गरासिया और स्व. गजेन्द्र सिंह शक्तावत की उपस्थिति थी। परमार का दर्द था कि वनमंत्री सुखराम विश्रोई उनके विद्यार्थी हैं और उसी मंत्रिमंडल में उनको जगह नहीं। परमार ने कहा कि मेरे को बस मंत्री बनने की योग्यता बता देंगे तो मैं अगली बार उस तैयारी से जाऊंगा।

Home / Udaipur / मुख्यमंत्रीजी मंत्री बनने के लिए क्या काबिलियत चाहिए मुझे बताए, नाराज विधायक परमार ने पूछा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो