scriptबंगले का मलबा डाल रहे थे आयड़ नदी में, नगर निगम ने बनाया चालान | ayad river in udaipur nagar nigam udaipur rajasthan | Patrika News
उदयपुर

बंगले का मलबा डाल रहे थे आयड़ नदी में, नगर निगम ने बनाया चालान

उदयपुर के यूआईटी पुलिया किनारे का मामला

उदयपुरJul 14, 2021 / 11:46 am

Mukesh Hingar

बंगले का मलबा डाल रहे थे आयड़ नदी में, नगर निगम ने बनाया चालान

बंगले का मलबा डाल रहे थे आयड़ नदी में, नगर निगम ने बनाया चालान

उदयपुर. शहर के आयड़ नदी के अंदर ही घरों का भराव डालने को लेकर नगर निगम ने मंगलवार को कार्रवाई कर चालान बनाते हुए पाबंद किया।
पंचवटी से सुखाडिय़ा सर्कल स्थित आयड़ पुलिया के पास निर्माणाधीन मकान से भराव नदी में डाला जा रहा था। पार्षद हिदायुत तुल्ला ने बताया कि उनके पास इसकी शिकायत आई लेकिन भराव डालने वाले पकड़ में नहीं आए। इस पर निगरानी शुरू की गई तो मंगलवार को वही एक बंगले से भराव को नदी में डालते पकड़ा।
बाद में नगर निगम आयुक्त हिम्मत सिंह बारहठ को पूरी जानकारी दी तो उन्होंने राजस्व अधिकारी संदीप दाधीच को कार्रवाई के लिए कहा। बाद में निगम की टीम ने जाकर वहां भराव डालने वाले को पाबंद करते हुए चालान बनाया।
मीरा नगर आवासन मंडल की कॉलोनी से स्ट्रीट लाइटें ही उतार ले गए
्रमीरा नगर स्थित आवासन मंडल की कॉलोनी से स्ट्रीट लाइटें ही कोई उतार ले गया। कॉलोनीवासियों ने सोचा कि लाइटें बदली जा रही है लेकिन करीब 12 दिन हो गए और अभी तक वापस लाइटें नहीं लगाई तो यूआईटी, नगर निगम से लेकर आवासन मंडल तक जाकर आए कि स्ट्रीट लाइटें कॉलोनी में क्यों नहीं लगाई। मीरा नगर एक बट्टा 325 हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में लगी करीब 12 लाइटें खोल कर ले गए और वापस नहीं लगाई जिससे क्षेत्र में अंधेरा हो गया है। परेशान क्षेत्रवासियों ने हेल्पलाइन नंबर पर भी सम्पर्क किया लेकिन कोई राहत नहीं मिली। क्षेत्रवासी प्रदीप श्रीमाल ने बताया कि वे इस संबंध में यूआईटी, नगर निगम व आवासन मंडल में जाकर आए लेकिन तीनों जगह से यहीं जवाब दिया गया कि इस कॉलोनी में स्ट्रीट लाइट का काम हमारे पास नहीं है।

Home / Udaipur / बंगले का मलबा डाल रहे थे आयड़ नदी में, नगर निगम ने बनाया चालान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो