scriptवीडियो : ट्रैफिक जवान कार के बोनट पर लटक गया, पहले कार ने टक्कर मारी थी | Before the car collided, the traffic jawan hung it on the bonnet car | Patrika News
उदयपुर

वीडियो : ट्रैफिक जवान कार के बोनट पर लटक गया, पहले कार ने टक्कर मारी थी

उदयपुर की घटना, कार पाली जिले की

उदयपुरAug 30, 2021 / 08:53 pm

Mukesh Hingar

वीडियो : ट्रैफिक जवान कार के बोनट पर लटक गया, पहले कार ने टक्कर मारी थी

वीडियो : ट्रैफिक जवान कार के बोनट पर लटक गया, पहले कार ने टक्कर मारी थी

उदयपुर. शहर में शनिवार-रविवार को वीकेंड होने की वजह से पर्यटको की काफी भीड़ रही और इसके चलते जगह—जगह जाम की नौबत भी रही। खास तौर पर पर्यटन स्थल फतहसागर, सहेलियों की बाड़ी में बहुत ज्यादा रेलमपेल थी। इसी दौरान रविवार की शाम को एक तेजी से गुजर रही कार ने ट्रैफिक के जवान को टक्कर मार दी और जवान बोनट पर लटक गया और चालक गाड़ी को तेजी से आगे लेकर निकल गया।
वीकेंड के चलते फतहसागर के आसपास के इलाकों में जहां लंबा जाम लगा, तो वही सहेलियों की बाड़ी रोड पर भी ट्रैफिक की स्थिति उत्पन्न हो गई थी। इसी दौरान रविवार शाम करीब 7 बजे सहेलियों की बाड़ी के बाहर खड़े ट्रैफिक के जवान को एक कार ने टक्कर मारी, जिससे जवान कार के बोनट पर लटक गया। कार चालक ने करीब आधा किलोमीटर तक ट्रैफिक के जवान को बोनट पर बिठाकर घसीटा और बाद में जोर से ब्रेक लगाकर उसे नीचे गिरा दिया।
जानकारी के अनुसार रविवार शाम सत्यवीर नाम के जवान सहेलियों की बाड़ी के बाहर ट्रैफिक व्यवस्था सुचारू करा रहा था, तभी यूआईटी चौराहे की तरफ से आई पाली जिले की कार ने उसे टक्कर मारी और बोनट पर बिठाकर फतहपुरा चौकी तक घसीटा। बाद में कार चालक ने जोर से ब्रेक लगाए जिससे जवान सड़क पर जा गिरा और उसे काफी चोटें आई, इसी दौरान कार चालक फरार हो गया। पूरा घटनाक्रम सहेलियों की बाड़ी से फतहपुरा चौकी के बीच लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है।

Home / Udaipur / वीडियो : ट्रैफिक जवान कार के बोनट पर लटक गया, पहले कार ने टक्कर मारी थी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो