scriptजिंदगी पर भारी पड़ी तेज रफ्तार, 23 दिन में लील ली 15 जानें | Accidents killed 15 people in 23 days | Patrika News
उदयपुर

जिंदगी पर भारी पड़ी तेज रफ्तार, 23 दिन में लील ली 15 जानें

तेज रफ्तार में चलते शहर की सड़कें लगातार खून से लाल हो रही है। इस माह में तेज रफ्तार ने करीब 15 लोगों की जान ली ली है जबकि करीब 20 लोग घायल हो गए।

उदयपुरJul 24, 2016 / 09:33 am

Abhishek Pareek

तेज रफ्तार में चलते शहर की सड़कें लगातार खून से लाल हो रही है। इस माह में तेज रफ्तार ने करीब 15 लोगों की जान ली ली है जबकि करीब 20 लोग घायल हो गए। इस माह के 23 दिनों में करीब डेढ दर्जन हादसों की वजह तेज रफ्तार बनी है। जिम्मेदार अधिकारी व प्रशासन स्पीड़ पर लगाम लगाने में विफल रहे है। 

इस माह में तेज रफ्तार का कहर दो जुलाई को सेंट जेवियर चौराहे पर बीएमडब्ल्यू कार हादसे से शुरू हुआ। बीएमडब्ल्यू कार ने ऑटो व पुलिस की चेतक को टक्कर मार दी थी। इस हादसे में तीन की मौत व पांच घायल हो गए थे। दूसरे हादसे में वैशाली नगर में करणी पैलेस के सामने 8 जुलाई की रात स्कूटी व बाइक में जोरदार भिड़ंत हुई थी, जिसमें एक युवक की मौत हो गई थी जबकि दूसरा घायल हो गया था। 

जयपुर में तेज़ रफ़्तार कार ने फुटपाथ पर सो रहे तीन लोगों को कुचला, एक की मौत


तीसरे हादसे में जगतपुरा रोड पर एक ट्रक ने बाइक सवार को कुचल दिया था, जिसके उसका शरीर दो भागों में बंट गया था। चौथा हादसा बुधवार को हुआ जिसमें तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूल बस व पिकअप को टक्कर मार दी थी। इसमें दो बच्चे घायल हो गए थे। पांचवां हादसा तेज रफ्तार कार गांधी सर्किल में जा घुसी थी। छठा हादसा टोंक रोड पर पिंजरा पोल गौशाला के सामने देखने को मिला था जिसमें कार रैलिंग से टकरा कर डिवाइडर पर जा चढ़ी थी। इसमें कार सवार युवक नशे में था। सातवां हादसा कमला नेहरू पुलिया पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी थी। जिसमें बाइक सवार पुत्र की मौत हो गई थी जबकि पिता घायल हो गया था। पिता बच्चे को लेकर स्कूल जा रहा था। 

आनंदपाल समर्थकों की सरकार को खुलेआम चेतावनी, ‘बाल भी बांका हुआ तो राजस्थान में लगा देंगे आग’


आठवां हादसा बुधवार को एक तेज रफ्तार कार ने रामगंज में एक बच्चे को कुचल दिया था जबकि हादसे में दो अन्य बच्चे भी घायल हो गए थे। बच्चे अपनी मां के साथ जा रहे थे। चालक व उसके साथी कार छोड़कर भाग गए, जिनकी तलाश जारी है। नौवां हादसा बुधवार को विश्वकर्मा इलाके में ही देखने को मिला जिसमें तेज रफ्तार ट्रक दूसरे ट्रक से जा टकराया था। हादसे में चालक की मौत हो गई थी। तीन दिन पहले आगरा रोड पर भी तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक को टक्कर मार दी थी। इससे युवक की मौत हो गई थी।

Home / Udaipur / जिंदगी पर भारी पड़ी तेज रफ्तार, 23 दिन में लील ली 15 जानें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो