scriptवायरल ऑडियो : कटारिया बोले- ऊपर नहीं मान रहे तो फांसी लगाकर मरू क्या! | bjp leader gulab chand kataria audio viral in bye election rajasthan | Patrika News
उदयपुर

वायरल ऑडियो : कटारिया बोले- ऊपर नहीं मान रहे तो फांसी लगाकर मरू क्या!

कटारिया की कार्यकर्ता से बातचीत का ऑडियो वायरल, टिकट से पहले का ऑडियो, बोले- चित्तौड़ सांसद का बड़ा रोल है

उदयपुरOct 15, 2021 / 09:43 pm

Mukesh Hingar

गुलाबचंद कटारिया

गुलाबचंद कटारिया

उदयपुर. वरिष्ठ भाजपा नेता एवं नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया का सोशल मीडिया पर एक ऑडियो वायरल हुआ, इसमें वे वल्लभनगर में उदयलाल डांगी के टिकट को लेकर एक कार्यकर्ता की बार-बार मांग पर अपनी मजबूरी साझा कर रहे थे। बातचीत से साफ है कि टिकट जारी होने से पहले का यह ऑडियो है। ऑडियो में कटारिया ने इतना कह दिया कि कोई नहीं मान रहा तो क्या फांसी लगाकर मरू क्या?
सोशल मीडिया पर यह ऑडियो कई ग्रुप में वायरल हुआ, इसमें एक कार्यकर्ता उनसे बात कर टिकट को लेकर बात कर रहा था। बात के अंदाज से साफ लग रहा है कि वह उदयलाल डांगी के टिकट को लेकर बात कर रहा था। कटारिया ने कहा कि जहां तक कोशिश करनी थी कर ली, कार्यकर्ता ने कटारिया से बोला कि मोदी जी से बात कर लेते, कटारिया बोले फोन नहीं मिला। कार्यकर्ता बोला मर जाएंगे सर, कटारिया बोले क्या करे, मै जो कर सकता हूं उतना मै करुंगा।
कटारिया उससे बोले आपके एमपी साहब (चित्तौडगढ़़ सांसद सीपी जोशी के लिए) का बड़ा रोल है, हिम्मत सिंह झाला की तरफ संकेत देते हुए बोले कि वे उनके साथ है, पार्टनर है, भगवान जाने क्या है, मालूम नहीं है? कार्यकर्ता कटारिया से बोला आप तो वरिष्ठ है, कटारिया फिर बोले भैया जितनी चले उतना तो मैने कह दिया, नहीं चले तो मै भी क्या करु, लड़ाई तो करने से नहीं रहा सडक़ पर।
कार्यकर्ता बोला आपके पीछे हमारा नाम भी खत्म हो रहा है, कटारिया बोले कि हो रहा है तो हो जाएगा, पार्टी मेरी जरूरत समझेगी तो काम करेंगे, नहीं तो नहीं करेंगे? कटारिया बोले कि खराब हो रहा है तो क्या करुं, फांसी लगाकर मरू क्या? जो कह सकते कह दिया नाम तो उनका ही चल रहा है, मतलब हिम्मत सिंह का चल रहा है?

Home / Udaipur / वायरल ऑडियो : कटारिया बोले- ऊपर नहीं मान रहे तो फांसी लगाकर मरू क्या!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो