scriptकिरण की अस्थि कलश यात्रा 25 से | BJP MLA Kiran Maheshwari in udaipur, rajsamand zila | Patrika News
उदयपुर

किरण की अस्थि कलश यात्रा 25 से

राजसमंद के पड़ासली से शुरू होगी यात्रा

उदयपुरDec 23, 2020 / 11:33 pm

Mukesh Hingar

किरण माहेश्वरी

किरण माहेश्वरी

उदयपुर. राजसमन्द विधायक व पूर्व उच्च शिक्षा मंत्री किरण माहेश्वरी की अस्थि कलश यात्रा 25 से 28 दिसम्बर तक राजसमन्द विधानसभा क्षेत्र में निकलेगी। आमजन अस्थि कलश के अंतिम दर्शन कर उन्हें भावांजली अर्पित करेंगे।
अस्थि कलश यात्रा समिति के संयोजक ने बताया कि माहेश्वरी के आकस्मिक निधन से क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ता सहित आमजन स्तब्ध है। कोविड-19 के नियमों की पालना के कारण आमजन किरण के अंतिम दर्शन भी नहीं कर पाए। क्षेत्र के आमजन किरण के अस्थि कलश के दर्शन कर पुष्पांजलि के माध्यम से अपनी संवेदना व्यक्त कर सकेंगे। राजसमन्द विधानसभा क्षेत्र में निकलने वाली अस्थि कलश यात्रा के प्रभारी बहादुर सिंह राठौड़ फरारा, सह प्रभारी दिनेश बडाला एवं हितेश जोशी होंगे। सभापति सुरेश पालीवाल एवं राजसमन्द प्रधान अरविंद सिंह राठौड़ ने भी अपनी बात रखी।
25 दिसम्बर को प्रात: 8 बजे प्रभु चारभुजा नाथ के दर्शन कर यात्रा पड़ासली से यात्रा आरम्भ होगी। चार दिन तक यात्रा क्षेत्र की प्रत्येक पंचायत व नगर से होकर निकलेगी व 28 दिसम्बर को मातृकुंडिया में अस्थि विसर्जन कर यात्रा का समापन होगा।

बडग़ांव-बेदला एनिकट पर रेलिंग का कार्य शुरू

उदयपुर. शहर के समीप बडग़ांव-बेदला एनिकट पर वर्षा काल में क्षतिग्रस्त हुई रैलिंग का कार्य शुरू कर दिया गया है। यूआईटी ने शुरू किया यह कार्य इसी सप्ताह पूरा कर लिया जाएगा। बडग़ांव पंचायत समिति के उप प्रधान पद प्रताप सिंह राठौड़ ने बताया कि पुलिया की रपट पर पानी बहने के दौरान कई बार हादसे हो चुके हैं और पानी के तेज बहाव के चलते रेलिंग टूट गई थी। कार्य शुरू होने के दौरान पंचायत समिति सदस्य भुवनेश व्यास भी उपस्थित थे।

Home / Udaipur / किरण की अस्थि कलश यात्रा 25 से

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो