scriptRajasthan Chunav: कांग्रेस पर बरसे सुधांशु त्रिवेदी, कहाः महाराणा प्रताप की जगह अकबर महान पढ़ाया जा रहा | Patrika News
उदयपुर

Rajasthan Chunav: कांग्रेस पर बरसे सुधांशु त्रिवेदी, कहाः महाराणा प्रताप की जगह अकबर महान पढ़ाया जा रहा

Rajasthan Chunav: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि राजस्थान में कानून लहूलुहान और सरकार में घमासान है। किताबों में महाराणा प्रताप की जगह अकबर महान पढ़ाया जा रहा है।

उदयपुरNov 04, 2023 / 09:23 am

Rakesh Mishra

sudhanshu_trivedi.jpg
Rajasthan Chunav: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि राजस्थान में कानून लहूलुहान और सरकार में घमासान है। किताबों में महाराणा प्रताप की जगह अकबर महान पढ़ाया जा रहा है। यहां किसान से लेकर युवा परेशान हैं, महिला अत्याचारों को लेकर तो पूरे देश में राजस्थान बदनाम है। पेपर लीक के मामलों से लाखों युवाओं का भविष्य बर्बाद हो गया और उन्हें रोजगार देने के बजाए भ्रमित किया जा रहा है।
यह भी पढ़ें

राजस्थान में AAP ने जारी की 26 प्रत्याशियों की चौथी सूची, जानें किसे कहां से मिला टिकट



त्रिवेदी शुक्रवार को उदयपुर में भाजपा मीडिया सेंटर के उद्घाटन के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि जिस राजस्थान में वीरों ने अपना सिर नहीं झुकाया, उस राजस्थान में कांग्रेस की सरकार में एक निर्दोष का सर तन से जुदा कर दिया गया।
यह भी पढ़ें

Rajasthan Election 2023: भाजपा-कांग्रेस के लिए आसान नहीं राह, दोनों को सता रहा बगावत और भितरघात से हार का डर

ईडी के छापे पर कहा, भ्रष्टाचारी बच नहीं सकते
गहलोत सरकार की गारंटी योजनाओं पर उन्होंने जवाब दिया कि पहले भी सरकार आने से पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक दो तीन चार गिनते हुए दस दिनों में किसानों का लोन माफ करने की बात कही थी, लेकिन आज पांच साल बाद भी किसान वहीं का वहीं खड़ा है। ईडी के छापों पर उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने भ्रष्टाचार किया है, वे बच नहीं सकते। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी बार-बार यह बात कही है कि जो भ्रष्टाचारी हैं, उसको हम सजा जरूर दिलवाएंगे। राष्ट्रपति के अपमान पर कहा कि कांग्रेस सिर्फ झूठ फैलाना जानती है, जो घटना सत्य नहीं है, उसका बार-बार झूठा प्रचार कर उसको सच बनाने की कोशिश करती है।
https://youtu.be/PuAEnzJ-qos
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो