बाड़ाबंद भाजपा विधायकों को दी सख्त हिदायत, एमएलए अभी गुजरात के रिसोर्ट में

गुजरात के शामलाजी मंदिर में दर्शन किए, गुजरात के रिसोर्ट में ही रुके

By: Mukesh Kumar Hinger

Updated: 09 Aug 2020, 11:24 AM IST

मुकेश हिंगड़ / उदयपुर. भाजपा विधायकों की बाड़ाबंदी होने के साथ ही पार्टी ने उनको सख्त हिदायत दी है। पार्टी गाइड लाइन की पालना के चलते विधायकों ने मोबाइल स्वीच ऑफ कर दिया और वे व्हट्सप कॉल पर जरूर बात कर रहे है वह भी बहुत जरूरी होने पर। पार्टी ने हिदायत में कहा कि वे किसी से बात नहीं करें और नहीं किस स्थान पर है यह बताए।
विधायकों के गुजरात जाने से पहले शामलाजी स्थित मंदिर में दर्शन करने का उनका एक फोटो जरूर सामने आया लेकिन यह भी तब आया जब उस स्थान को छोड़े करीब आठ घंटे हो गए थे। बाड़ेबंदी में अभी उदयपुर जिले के पांचों विधायक ही है। सबसे बड़ी बात यह है कि झाड़ोल विधायक बाबूलाल खराड़ी एक दिन पहले जयपुर के लिए निकले होने की बात कह रहे थे जबकि वे स्वयं भी चारों विधायकों के साथ थे। सूत्रों ने बताया कि पार्टी ने साफ कहा कि मीडिया से भी दूरी बनाए रखे। जिन विधायकों के फोन चालू थे वे भी स्वीच ऑफ करवा दिए गए। गुजरात भाजपा संगठन की ओर से एक टीम पूरी तरह से विधायकों से सम्पर्क में है। बताते है कि विधायकों का धार्मिक स्थानों पर दर्शन का कार्यक्रम बनाया गया है।

फोटो बता रहे एक साल पुराना, चेहरें पर मास्क
मेवाड़ के एक विधायक ने जयपुर होने की बात कही और उसको जब यह पूछा कि फोटो में तो गुजरात गए हुए दिख रहे हो तो बोले कि फोटो तो एक साल पुराना है, जबकि सभी विधायकों के चेहरें पर मास्क लगा हुआ है।

राजसमंद विधायक किरण उदयपुर में ही

राजसमंद से विधायक किरण माहेश्वरी अपने उदयपुर निवास पर ही है। माहेश्वरी ने मीडिया से बातचीत करते हुए बीजेपी की और से किसी भी तरह की बाड़ेबंदी से इंकार किया है। माहेश्वरी ने कहा कि कुछ विधायक अपने स्तर पर घूमने के लिए जाए तो उसे बाड़ेबंदी नही कहा जा सकता है। यही नहीं माहेश्वरी ने कहा कि अगर बाड़ेबन्दी जैसी कोई बात होती तो उनके पास भी पार्टी नेतृत्व से जरूर संदेश आता

राजस्थान के सत्ता के संग्राम की ये खबरें भी पढ़े

वीडियो : राजस्थान में भाजपा ने शुरू की बाड़ेबंदी, शुरूआत मेवाड़ से, गुजरात ले गए विधायकों को

विधायक होटलों में, 28 दिन से जनता परेशान, कोरोना संकट अलग

Mukesh Kumar Hinger Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned