scriptबाड़ाबंद भाजपा विधायकों को दी सख्त हिदायत, एमएलए अभी गुजरात के रिसोर्ट में | bjp-rajasthan-mla-badebandi-gujrat-shifting-assembly-session, udaipur | Patrika News
उदयपुर

बाड़ाबंद भाजपा विधायकों को दी सख्त हिदायत, एमएलए अभी गुजरात के रिसोर्ट में

गुजरात के शामलाजी मंदिर में दर्शन किए, गुजरात के रिसोर्ट में ही रुके

उदयपुरAug 09, 2020 / 11:24 am

Mukesh Hingar

उदयपुर जिले व संभाग के कुछ विधायक गुजरात के एक मंदिर में।

उदयपुर जिले व संभाग के कुछ विधायक गुजरात के एक मंदिर में।

मुकेश हिंगड़ / उदयपुर. भाजपा विधायकों की बाड़ाबंदी होने के साथ ही पार्टी ने उनको सख्त हिदायत दी है। पार्टी गाइड लाइन की पालना के चलते विधायकों ने मोबाइल स्वीच ऑफ कर दिया और वे व्हट्सप कॉल पर जरूर बात कर रहे है वह भी बहुत जरूरी होने पर। पार्टी ने हिदायत में कहा कि वे किसी से बात नहीं करें और नहीं किस स्थान पर है यह बताए।
विधायकों के गुजरात जाने से पहले शामलाजी स्थित मंदिर में दर्शन करने का उनका एक फोटो जरूर सामने आया लेकिन यह भी तब आया जब उस स्थान को छोड़े करीब आठ घंटे हो गए थे। बाड़ेबंदी में अभी उदयपुर जिले के पांचों विधायक ही है। सबसे बड़ी बात यह है कि झाड़ोल विधायक बाबूलाल खराड़ी एक दिन पहले जयपुर के लिए निकले होने की बात कह रहे थे जबकि वे स्वयं भी चारों विधायकों के साथ थे। सूत्रों ने बताया कि पार्टी ने साफ कहा कि मीडिया से भी दूरी बनाए रखे। जिन विधायकों के फोन चालू थे वे भी स्वीच ऑफ करवा दिए गए। गुजरात भाजपा संगठन की ओर से एक टीम पूरी तरह से विधायकों से सम्पर्क में है। बताते है कि विधायकों का धार्मिक स्थानों पर दर्शन का कार्यक्रम बनाया गया है।

फोटो बता रहे एक साल पुराना, चेहरें पर मास्क
मेवाड़ के एक विधायक ने जयपुर होने की बात कही और उसको जब यह पूछा कि फोटो में तो गुजरात गए हुए दिख रहे हो तो बोले कि फोटो तो एक साल पुराना है, जबकि सभी विधायकों के चेहरें पर मास्क लगा हुआ है।

राजसमंद विधायक किरण उदयपुर में ही
राजसमंद से विधायक किरण माहेश्वरी अपने उदयपुर निवास पर ही है। माहेश्वरी ने मीडिया से बातचीत करते हुए बीजेपी की और से किसी भी तरह की बाड़ेबंदी से इंकार किया है। माहेश्वरी ने कहा कि कुछ विधायक अपने स्तर पर घूमने के लिए जाए तो उसे बाड़ेबंदी नही कहा जा सकता है। यही नहीं माहेश्वरी ने कहा कि अगर बाड़ेबन्दी जैसी कोई बात होती तो उनके पास भी पार्टी नेतृत्व से जरूर संदेश आता

Home / Udaipur / बाड़ाबंद भाजपा विधायकों को दी सख्त हिदायत, एमएलए अभी गुजरात के रिसोर्ट में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो