scriptbjp rajasthan president dr satish poonia attack gehlot govt in mewar | भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पूनिया का आरोप राजस्थान में सरकार पूरी तरह फेल हो गई | Patrika News

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पूनिया का आरोप राजस्थान में सरकार पूरी तरह फेल हो गई

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष उदयपुर, एकलिंगजी व नाथद्वारा में धार्मिक यात्रा पर

 

उदयपुर

Published: May 07, 2022 12:31:13 pm

उदयपुर/नाथद्वारा. भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डा. सतीश पूनिया ने शुक्रवार को मेवाड़ में गहलोत सरकार पर जमकर हमला बोला और कहा कि सरकार पूरी तरह फेल हो गई है। सरकार की नीतियां जनता के प्रति जवाबदेह नहीं है।
dr_satish_poonia.jpg
dr_satish_poonia.jpg
पूनिया धार्मिक यात्रा पर शुक्रवार शाम नाथद्वारा पहुंचे। इससे पहले डबोक एयरपोर्ट पर उदयपुर के भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। पूनिया ने एकलिंगनाथ महादेव के भी दर्शन किए। वहां भाजपा नेता प्रमोद सामर, भंवर सिंह पंवार, राजसमंद जिला अध्यक्ष मानसिंह बारहठ, पूर्व विधायक बंशीलाल, महापौर गोविंद सिंह टाक, भाजपा नेता अशोक कुमार मोड, नारायण लाल गमेती, बंशीलाल कुम्हार, इससे पूर्व डबोक एयरपोर्ट पर भाजपा नेता सुशील मूंदड़ा, नगर निगम समिति अध्यक्ष मनोहर चौधरी, दिनेश गुप्ता, पूर्व पार्षद नानालाल वया, लवदेव बागड़ी, देहात जिला उपाध्यक्ष रामकृपा शर्मा, प्रदीप श्रीमाली आदि ने स्वागत किया।
एकलिंगजी में पूनिया का स्वागत इधर, नाथद्वारा के न्यू कॉटेज में पत्रकारों से बातचीत के दौरान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि राज्य की अशोक गहलोत सरकार शासन को चलाने में बुरी तरह असफल हो गई है। पूनिया ने सरकार की नीतियों की आलोचना करते हुए कहा कि मौजूदा सरकार की नीतियां जनता के प्रति कतई जवाबदेही नहीं है।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पूनिया का आरोप राजस्थान में सरकार पूरी तरह फेल हो गईउन्होंने राज्य में कानून और शांति व्यवस्था को लेकर भी मुख्यमंत्री को कटघरे में खड़ा किया और कहा कि सीएम खुद अपने ‘घर’ में बिगड़ते हालात को रोकने में कमजोर रहे। उन्होंने मंदिर पहुंचकर प्रभु श्रीनाथजी के दर्शन किए। मंदिर में उनकी परम्परागत ढंग से अगवानी की गई। इसके बाद कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। पूनिया ने न्यू कॉटेज में अपने हाथों से जग से कुल्हड़ में चाय भरकर पिलाई। बाद में वे पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष वीरेन्द्र पुरोहित के घर भी गए।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पूनिया का आरोप राजस्थान में सरकार पूरी तरह फेल हो गई

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Amravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड नागपुर से गिरफ्तार, अब तक 7 आरोपी दबोचे गए, NIA ने भी दर्ज किया केसमोहम्‍मद जुबैर की जमानत याचिका हुई खारिज,दिल्ली की अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजाSharad Pawar Controversial Post: अभिनेत्री केतकी चितले ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिरासत के दौरान मेरे सीने पर मारा गया, छेड़खानी की गईIndian of the World: देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को यूके पार्लियामेंट में मिला यह पुरस्कार, पीएम मोदी को सराहाGujarat Covid: गुजरात में 24 घंटे में मिले कोरोना के 580 नए मरीजयूपी के स्कूलों में हर 3 महीने में होगी परीक्षा, देखे क्या है तैयारीराज्यसभा में 31 फीसदी सांसद दागी, 87 फीसदी करोड़पतिकांग्रेस पार्टी ने जेपी नड्डा को BJP नेता द्वारा राहुल गांधी से जुड़ी वीडियो शेयर करने पर लिखी चिट्ठी, कहा - 'मांगे माफी, वरना करेंगे कानूनी कार्रवाई'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.