scriptबेटियों के लिए मोमबत्तियों के साथ जल रहे दिल | Candles lit tribute | Patrika News
उदयपुर

बेटियों के लिए मोमबत्तियों के साथ जल रहे दिल

पीडि़ताओं के प्रति संवेदनाएं, समाज ने दी श्रद्धांजलि

उदयपुरDec 09, 2019 / 01:49 am

Pankaj

बेटियों के लिए मोमबत्तियों के साथ जल रहे दिल

बेटियों के लिए मोमबत्तियों के साथ जल रहे दिल

उदयपुर . हैदराबाद और उन्नाव की घटनाओं को लेकर दु:ख जताते हुए विभिन्न संगठनों की ओर से श्रद्धा सुमन अर्पित करने का क्रम जारी है। इसी कड़ी में रविवार को भी कई जगह आयोजन हुए।
सुरक्षा मार्शल आर्ट और इंस्पायर संगठन की ओर से सुरक्षा मौन रैली का आयोजन किया गया। तख्तियां लेकर बेटी बचाने तथा बेटियों की सुरक्षा तथा महिलाओं की सुरक्षा के लिए विशेष अभियान की जानकारी दी। इसी को लेकर 3 साल से लेकर 18 साल तक की बेटियां शामिल हुई। मुख्य अतिथि डॉ. प्रदीप कुमावत थे। मोमबत्ती जलाकर और पोस्टर का विमोचन कर अभियान शुरू किया गया।
पालीवाल समाज का आयोजन

उदयपुर पालीवाल ब्राह्मण समाज की ओर से रविवार शाम को गंगू कुण्ड पार्क में आयोजन हुआ। डॉ. प्रियंका रेड्डी को श्रद्धांजलि दी। मीडिया प्रभारी महेश जोशी और पंकज पालीवाल ने बताया कि हैदराबाद, उन्नाव और टोंक में हुई घटनाएं दर्दनाक है।
पालीवाल महिला मंडल, पालीवाल लोक मंडल की भागीदारी रही। पुष्प अर्पित किए और मोमबत्ती जलाकर शोक शांति पाठ किया गया। अखिल भारतीय पालीवाल ब्राह्मण समाज से पुष्पा पालीवाल ने विचार व्यक्त किए। उपाध्यक्ष कृष्णचंद पुरोहित, महिला मंत्री तरुण पुरोहित, मंजू पालीवाल, महामंत्री हेमंत पालीवाल, ललित जोशी, नरेंद्र जोशी, अमर शंकर पालीवाल, प्रेमलता पालीवाल, डॉ. संदीप पालीवाल मौजूद थे।
इधर, दक्षिण विस्तार स्थित दक्षिनेश्वर महादेव मन्दिर में महिला मंडल की ओर से डॉ. प्रियंका रेड्डी और उन्नाव की पीडि़ता को नमन किया गया। बड़ी संख्या में क्षेत्रवासी शामिल हुए। मौन रखकर श्रद्धांजलि अर्पित की गई। महिला अधिवक्ता रानू भटनागर ने यह जानकारी दी।

Home / Udaipur / बेटियों के लिए मोमबत्तियों के साथ जल रहे दिल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो