scriptCity crime: उदयपुर के होटल व्यवसायी को बदमाशों ने मारा चाकू | City crime: Udaipur hotelier stabbed by miscreants | Patrika News
उदयपुर

City crime: उदयपुर के होटल व्यवसायी को बदमाशों ने मारा चाकू

City crime: अम्बामाता थाना क्षेत्र के बड़ी रोड पर वारदात

उदयपुरJun 10, 2023 / 01:49 am

Pankaj

City crime: उदयपुर के होटल व्यवसायी को बदमाशों ने मारा चाकू

City crime: उदयपुर के होटल व्यवसायी को बदमाशों ने मारा चाकू

City crime: अम्बामाता थाना क्षेत्र के बड़ी रोड पर उचक्कों ने चाकूवार करके एक होटल मैनेजर को घायल कर दिया। पुलिस ने बताया कि एक होटल में बतौर गार्ड काम कर रहे जालोन उत्तरप्रदेश निवासी आलोक पुत्र कृष्णगोपाल द्विवेदी ने रिपोर्ट दी। बताया कि वह और होटल मैनेजर आदित्यसिंह सोलंकी रात 9.30 बजे टहलने निकले थे। वहां एक होटल के बाहर खड़े थे तभी एक बाइक पर आए तीन लड़कों ने बदसलूकी करते हुए मारपीट कर दी। आरोपियों ने आदित्यसिंह पर चाकूवार कर दिया, वहीं पत्थर मारकर सिर फोड़ दिया, जिसे एमबी अस्पताल पहुंचाया गया।
रेस्टोरेंट के कार्मिक ने ऑनलाइन पेमेंट से की सेंधमारी
अम्बामाता थाना क्षेत्र में एक रेस्टोरेंट संचालक ने अपने ही कार्मिक के विरुद्ध केस दर्ज कराया। बताया कि कार्मिक ने रेस्टोरेंट पर ग्राहकों से अपने खाते में ऑनलाइन पेमेंट करवाकर लाखों रुपए की हेराफेरी कर दी। पुलिस ने बताया कि शाही बाग रेस्टोरेंट संचालक तितरड़ी निवासी भंवरसिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराई। बताया कि रेस्टोरेंट के कैशियर सिंघाड़ा निवासी जयपालसिंह राणावत ने ग्राहकों से ऑनलाइन पेमेंट रेस्टोरेंट के खाते में नहीं करवाकर खुद के खाते में करवाते हुए लाखों रुपए की चपत लगा दी।
केमिकल का टैंकर पलटा, आग लगी
गोवर्धनविलास थाना क्षेत्र के काया पुल के पास गुरुवार देर रात केमिकल से भरा टैंकर पलट गया, जिससे उसमें आग लग गई। इस दौरान यातायात बाधित हो गया। दमकल वाहनों ने आग पर काबू पाया। आग पर काबू पाने के बाद पुलिस ने टैंकर को हटवाकर यातायात बहाल करवाया। बताया गया कि अहमदाबाद से उदयपुर की तरफ आ रहा टैंकर काया पुल के पास बेकाबू होकर पलट गया। टैंकर में केमिकल भरा था, जिससे आग लग गई। हाइवे के बीच आग लगने से यातायात बाधित हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दमकल को सूचना दी। दो दमकल वाहनों ने पौन घंटे के अथक प्रयास के बाद आग पर काबू पाया। आग से केमिकल पूरी तरह नष्ट हो गया। हादसे के बाद टैंकर चालक भाग छूटा। स्थिति सामान्य होने पर पुलिस ने यातायात बहाल किया।
रंजिश के चलते चढ़ा दी जीप, गर्भवती घायल
प्रतापनगर थाना क्षेत्र में आपसी रंजिश में एक व्यक्ति ने स्कूटर सवार महिला पर जीप चढ़ा दी। हादसे में गर्भवती महिला बुरी तरह से घायल हो गई। बताया गया कि आरोपी ने पुराने केस की रंजिश में जानलेवा हमला किया। पुलिस ने बताया कि गायरियावास ढिकली निवासी प्रकाशपुरी पुत्र कमलपुरी गोस्वामी ने मामला दर्ज कराया। बताया कि पुराने केस में बयान दर्ज कराने को लेकर वह पिता को साथ लेकर प्रतापनगर थाने गया था। एक अन्य स्कूटर पर उसकी बहन जया और पत्नी खुश्बू गोस्वामी साथ थी। घर के रास्ते पर एक जीप खड़ी थी, जिसमें खेमली निवासी पवनपुरी पुत्र गोपालपुरी बैठा था। उसने स्कूटर पर जीप चढ़ा दी, जिससे जया व गर्भवती खुश्बू गंभीर रूप से घायल हो गई। दोनों को निजी अस्पताल पहुंचाया गया। बताया गया कि पवनपुरी के विरुद्ध जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज करवा रखा था। इसी की रंजिश में हमला किया गया।

Home / Udaipur / City crime: उदयपुर के होटल व्यवसायी को बदमाशों ने मारा चाकू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो