scriptConflict in Municipal Corporation: Singhvi-Porwal face to face | नगर निगम में घमासान: सिंघवी-पोरवाल आमने-सामने | Patrika News

नगर निगम में घमासान: सिंघवी-पोरवाल आमने-सामने

दोनों ने एक दूसरे पर लगाए आरोप, पुलिस को दी एक दूसरे के खिलाफ छह रिपोर्ट

कई अन्य सहवृत पार्षद भी थे साथ- नगर निगम कार्मिक काम रोक पहुंचे सूरजपोल थाना

उदयपुर

Published: May 21, 2022 09:30:22 am

नगर निगम उदयपुर में शुक्रवार को घमासान मच गया। उप महापौर पारस सिंघवी व सहवृत पार्षद अजय पोरवाल आमने-सामने हो गए। दोनों ने एक दूसरे पर कई आरोप लगाते हुए सूरजपोल थाने में शिकायत दी है। वहीं इसी मामले में दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ छह रिपोर्ट दी हैं। जानकारी के अनुसार दोपहर बाद करीब एक बजे सहवृत पार्षद बतुल हबीब पट्टों की जानकारी अपने सहवृत पार्षद साथियों के साथ नगर निगम पहुंची थी। इसके बाद कमरा नम्बर 48 में हबीब व अन्य सहवृत पार्षदों ने पट्टों से जुड़ी जानकारी मांगी तब विवाद खड़ा हो गया। मामले में नगर निगम के सभी कार्मिक सूरजपोल थाने में शिकायत देने पहुंचे थे।
नगर निगम में घमासान: सिंघवी-पोरवाल आमने-सामने
नगर निगम में घमासान: सिंघवी-पोरवाल आमने-सामने
---------

ये दी पुलिस में शिकायत

- नगर निगम कर्मचारी संघ की ओर से जिला पुलिस अधीक्षक को दी गई शिकायत में बताया कि दोपहर 1.15 बजे नगर निगम में सहायक नियोजक सुचिता कोठारी अपने कक्ष में राजकार्य कर रही थी। इस दौरान मनोनीत पार्षद अजय पोरवाल, रविन्द्रपाल सिंह कप्पू, बतुल हबीब, मदनसिंह बाबरवाल, निर्वाचित पार्षद गिरीश भारती व कांग्रेस कार्यकर्ता गणेशलाल शर्मा उनके कक्ष में गए और उनसे अभद्रता कर राजकार्य में बाधा उत्पन्न करने का प्रयास किया। कर्मचारियों ने चेतावनी दी है कि इनके खिलाफ जल्द कानूनी कार्रवाई की जाए, नहीं तो सभी अनिश्चितकालीन पेन, टूल डाउन करेंगे।
- दूसरी ओर पार्षद गिरीश भारती ने सूरजपोल थानाधिकारी को शिकायत दी कि वो नगर निगम में अपने वार्ड व समीप क्षेत्र के पट्टों की जानकारी लेने गए थे। वहां कार्यरत कार्मिक सुचिता कोठारी ने फोन कर उपमहापौर पारस सिंघवी व आयुक्त हिम्मतसिंह बारहठ को बुलाया, इसके बाद सिंघवी व बारहठ करीब 15 कार्मिकों के साथ आए और सिंघवी ने उससे व पार्षद हबीब के साथ अभद्रता कर धक्का मुक्की कर जान से मारने की धमकी दी।- सहवृत पार्षद मदनसिंह बाबरवाल ने भी सुचिता कोठारी पर अभद्रता का आरोप लगाया है। साथ ही सिंघवी पर जातिगत गालियां देने सहित कई आरोप लगाते हुए पुलिस अधीक्षक को शिकायत दी है।
- मामले में बतुल हबीब ने भी सूरजपोल थानाधिकारी को शिकायत सौंपी है कि उनके साथ कोठारी ने अभ्रदता की, उपमहापौर सिंघवी व आयुक्त बारहठ पर भी धक्कामुक्की का आरोप लगाया है।

कुछ सहवृत पार्षदों व कांग्रेस नेता गणेशलाल शर्मा ने नगर निगम में कांच फोडा व सहायक नियोजक सुचिता से अभ्रदता की। कई कार्मिकों के साथ मारपीट की, कोठारी ने रोते हुए मुझे फोन पर बुलाया और बाद में हमने व निगम कार्मिकों ने पुलिस को शिकायत दी है। एडीएम ओपी बुनकर को भी कार्रवाई का ज्ञापन दिया है।
पारस सिंघवी, उप महापौर नगर निगम

---------

सहवृत्त पार्षद बतुल ने फोन कर बताया कि पट्टे की फाइल नहीं मिल रही है। इसके लिए हम वहां गए थे। प्रभारी राजेश जैन अवकाश पर थे। एटीपी सुचिता ने हमें बाहर निकलने को कहा और हबीब के साथ् धक्का मुक्की की। इस पर उप महापौर व कमिश्नर को कॉल कर दिया। इसके बाद उप माहापौर ने अभ्रदता की है। इसे लेकर थाने में शिकायत की है।
- अजय पोरवाल, सहवृत पार्षद

-----------

ये हमारे यहां आए और कर्मचारियों से अभद्रता की है, हमने इसे लेकर आयुक्त को रिपोर्ट दर्ज करवाने के लिए कहा।एसपी, कलक्टर से मिलकर सहवृत्त पार्षदों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।
- जीएस टांक, महापौर

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather. राजस्थान में आज 18 जिलों में होगी बरसात, येलो अलर्ट जारीसंस्कारी बहू साबित होती हैं इन राशियों की लड़कियां, ससुराल वालों का तुरंत जीत लेती हैं दिलशुक्र ग्रह जल्द मिथुन राशि में करेगा प्रवेश, इन राशि वालों का चमकेगा करियरउदयपुर से निकले कन्हैया के हत्या आरोपी तो प्रशासन ने शहर को दी ये खुश खबरी... झूम उठी झीलों की नगरीजयपुर संभाग के तीन जिलों मे बंद रहेगा इंटरनेट, यहां हुआ शुरूज्योतिष: धन और करियर की हर समस्या को दूर कर सकते हैं रोटी के ये 4 आसान उपायछात्र बनकर कक्षा में बैठ गए कलक्टर, शिक्षक से कहा- अब आप मुझे कोई भी एक विषय पढ़ाइएUdaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट

बड़ी खबरें

Sidhu Moose Wala Murder: दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी, सिद्धू मूसेवाला को नजदीक से गोली मारने वाला शूटर अंकित गिरफ्तारMaharashtra Politics: महाराष्ट्र में फ्लोर टेस्ट में एकनाथ शिंदे सरकार को मिला बहुमत, 164 विधायकों ने किया समर्थनपीएम मोदी आज जाएंगे आंध्र प्रदेश, अल्लुरी सीताराम राजू की प्रतिमा का करेंगे अनावरणहिमाचल प्रदेश के कुल्लू में बड़ा हादसा, सैंज घाटी में गिरी बस, बच्चों समेत 16 लोगों की मौतNCR के एरिया का दायरा कम करना चाहती है हरियाणा सरकार, विपक्ष के नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा जता चुके हैं विरोधसूरत फैमिली कोर्ट ने एक दिन में 303 मामलो का किया निपटारा, जज आरजी देवधारा ने कहा- यह एक दिन का रिकॉर्डDelhi News Live Updates: दिल्ली विधानसभाः शुरू हुआ मानसून सत्र, दुर्गेश पाठक ने ली शपथMaharashtra Politics: बागी विधायकों पर संजय राउत ने फिर बोला हमला, बोले-उन्हें इतनी सुरक्षा दी गई जितनी कसाब की भी नहीं थी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.