scriptरेलवे स्टेशन के सामने अतिक्रमण हटाएगा निगम | Corporation will remove encroachment in front of railway station | Patrika News
उदयपुर

रेलवे स्टेशन के सामने अतिक्रमण हटाएगा निगम

– उदयपुर को अतिक्रमण मुक्त करना प्रथम प्राथमिकता
– अतिक्रमण निरोधक समिति की बैठक

उदयपुरJul 11, 2021 / 07:20 am

bhuvanesh pandya

रेलवे स्टेशन के सामने अतिक्रमण हटाएगा निगम

रेलवे स्टेशन के सामने अतिक्रमण हटाएगा निगम

भुवनेश पंड्या
उदयपुर. नगर निगम रेलवे स्टेशन के सामने अर्से से किए गए अतिक्रमण को जल्द हटाएगा। साथ ही शहर में जहां-जहां अतिक्रमण हैं, उन पर जल्द कार्रवाई होगी। उदयपुर शहर को अतिक्रमण मुक्त बनाने के उद्देश्य से बैठक आयोजित की गई।
—-

रेलवे स्टेशन के सामने कबाड़ की दुकानों से सड़क हो गई सकड़ी बैठक में मुद्दा उठा कि शहर के रेलवे स्टेशन के सामने अर्से से अतिक्रमियों द्वारा कबाड़ की दुकाने लगा कर मार्ग को सकड़ा किया गया है। यह मार्ग शहर का प्रमुख मार्ग है एवं रेलवे स्टेशन के सामने 90 डिग्री का घुमाव है। इसी घुमाव के पास ही कबाड़ डाल कर रोड को सकड़ा कर दिया गया है। ढलान से आने वाले वाहन की गति तेज होने के कारण आए दिन यहां पर दुर्घटनाएं होती हैं। इस सुझाव पर तय किया गया कि अतिक्रमण निरोधक समिति जल्द ही यहां अतिक्रमण हटा सड़क को चौड़ा करेगी। यहां निगम को राजस्व प्राप्त हो ऐसा निर्माण किया जाएगा।
—–

महापौर ने दिए सुझाव महापौर गोविंद सिंह टाक ने शहर में बढ़ रहे अतिक्रमण को रोकने के लिए सुझाव दिए, उन्होंने आमजन से सहयोग की अपील की और कहा कि हमारा शहर पर्यटकों का शहर है, अतिक्रमण नहीं हटे तो कोई घूमने नहीं आएगा। कोई भी व्यक्ति अतिक्रमण की शिकायत निगम में कर सकता है।
——

बैठक की अध्यक्षता समिति अध्यक्ष छोगालाल भोई ने की। समिति सदस्य रेखा ऊठवाल, देवेंद्र साहू, भंवर सिंह देवड़ा सहित अन्य सदस्य मौजूद थे।

Home / Udaipur / रेलवे स्टेशन के सामने अतिक्रमण हटाएगा निगम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो