scriptपाकिस्तान पर गरजा ये क्रिकेटर, कहा- क्रिकेट ही नहीं उसका तो हुक्का पानी भी बंद कर देना चाहिए | Cricketer Madan Lal Comment on Pakistan after Pulwama Attack | Patrika News
उदयपुर

पाकिस्तान पर गरजा ये क्रिकेटर, कहा- क्रिकेट ही नहीं उसका तो हुक्का पानी भी बंद कर देना चाहिए

मैं देश के लोगों के साथ हूं और जो भी इस देश के नुमाइंदे हैं वह जो तय करेंगे उन्हें मंजूर होगा।

उदयपुरFeb 21, 2019 / 03:26 pm

dinesh

cricket
उदयपुर।

उदयपुर में एक कार्यक्रम में शिरकत करने आए भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर मदन लाल (Madan Lal ) ने पुलवामा में हुए आतंकी हमले (Pulwama Attack) पर अपनी कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। मदन लाल ने मीडिया से बातचीत करते हुए साफ किया कि कश्मीर से धारा 370 हटाने का मामला राजनीतिक है ऐसे में राजनेता ही इस बात का ठीक ढंग से जवाब दे पाएंगे। मदनलाल ने कहा कि मैं देश के लोगों के साथ हूं और जो भी इस देश के नुमाइंदे हैं वह जो तय करेंगे उन्हें मंजूर होगा।
मदन लाल ने कहा कि भारत को पाकिस्तान के साथ क्रिकेट खेलना है या नहीं, यह देश की सरकार तय करती है ऐसे में उनका जो भी फैसला होगा मैं उनके फैसले के साथ खड़ा हूं। मदनलाल ने पुलवामा में हुए आतंकी हमले की निंदा करते हुए कहा कि जो भी देश में हुआ है वह ठीक नहीं हुआ है। पूर्व किक्रेटर ने कहा कि एक क्रिकेटर होने के नाते मैं सिर्फ इतना कहूंगा कि जो जवान हमारे देश के शहीद हुए हैं उसके चलते पाकिस्तान से क्रिकेट भारत को नहीं खेलना चाहिए। यही नहीं खेल के साथ पाकिस्तान का हुक्का पानी भी बंद कर देना चाहिए।
मदन लाल ने कहा कि सिर्फ खेल से नहीं हर चीज से पाकिस्तान से नाता तोडऩे की जरूरत है। हालांकि यह सब भारत की सरकार तय करती है सिर्फ मदन लाल के तय करने से कुछ नहीं होता। इस मौके पर लाल ने नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा दी गई प्रतिक्रिया पर भी अपनी बात रखी और कहा कि सिद्धू की अपनी सोच है उस पर उन्हें कुछ नहीं कहना। लेकिन अभी का जो वक्त है उसमें देश के लिए बात करनी चाहिए।

Home / Udaipur / पाकिस्तान पर गरजा ये क्रिकेटर, कहा- क्रिकेट ही नहीं उसका तो हुक्का पानी भी बंद कर देना चाहिए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो