scriptउदयपुर में मामूली विवाद पर कार सवार युवकों से मारपीट, शीशे फोड़े, क्षेत्रवासियों ने की एसपी से गश्त बढ़ाने की मांग | crime in udaipur | Patrika News
उदयपुर

उदयपुर में मामूली विवाद पर कार सवार युवकों से मारपीट, शीशे फोड़े, क्षेत्रवासियों ने की एसपी से गश्त बढ़ाने की मांग

– गोकुल विलेज मार्ग पर सोमवार को मामूली विवाद में कार सवार तीन युवकों के साथ मारपीट कर वाहन के शीशे फोड़ दिए।

उदयपुरJan 03, 2018 / 01:32 am

Mohammed illiyas

crime,beating,crime in udaipur,udaipur hindi latest news,crime in udaipur udaipur police,hiranmagri police station,udaipur latest hindi news,
उदयपुर . गोकुल विलेज मार्ग पर सोमवार को मामूली विवाद में कार सवार तीन युवकों के साथ मारपीट कर वाहन के शीशे फोड़ दिए। पीडि़त युवकों ने हिरणमगरी थाने में मामला दर्ज करवाया, वहीं मंगलवार को क्षेत्रवासियों ने एसपी को ज्ञापन देकर आवश्यक कार्रवाई व मार्ग में लूटपाट होने पर गश्त बढ़ाने की मांग की।
READ MORE : हिन्दुस्तान पेट्रोलियम गैस ने उदयपुर में की शुरुआत: न डायरी चाहिए,ना कूपन, कार्ड स्वाइप किया मतलब गैस डिलीवरी हो गई

क्षेत्रवासियों ने बताया कि गोकुल विलेज तितरड़ी मार्ग पर स्थित कब्रिस्तान से सोमवार शाम को कुछ युवक बाहर निकल कर जा रहे थे। तभी मार्ग से गुजरी एक कार के चालक ने अचानक ब्रेक लगाया, जिससे युवकों की चालक से बोलचाल हो गई। युवकों ने आवेश में आकर चालक व उसके दो साथी के साथी के साथ मारपीट कर वाहन के शीशे फोड़ दिए। युवकों ने हाईवे पर भागकर अपनी जान बचाई। मौके पर कुछ व्यापारियों ने बचाव किया तो युवकों ने उन्हें भी धमकाया।
क्षेत्रवासियों का कहना है कि इस मार्ग पर गीताजंलि चिकित्सालय से लेकर सविना तक जगह-जगह नशेड़ी बैठे रहते है, वे अंधेरे के समय आते-जाते लोगों व अस्पताल में आने वाले मरीजों व तिमारदारों के साथ मारपीट कर लूटपाट करते है। पूर्व में भी इस संबंध में थाने में शिकायते की लेकिन कार्रवाई नहीं हुई।
चालक से मारपीट एवं तोडफ़ोड़ का आरोपित गिरफ्तार

उदयपुर. चालक के साथ मारपीट कर ऑटो के कांच फोडऩे वाले आरोपित को अम्बामाता थाना पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। पुलिस ने बताया कि सज्जननगर कच्चीबस्ती निवासी फिरोज पुत्र मोहम्मद हुसैन अपने दोस्त आरिफ के साथ राड़ाजी चौराहे की ओर जा रहा था। रास्ते में रजा कॉलोनी मल्लातलाई निवासी मनीष पुत्र सूरजमल जोशी ने उन्हें रोककर मारपीट कर ऑटो के शीशे फोड़ दिए।
हाईवे पर ट्रोला पलटा
अहमदाबाद मार्ग पर काया मोड पर एक ट्रोला पलटने से चालक घायल हो गया। हाईड्रोलिक मशीन से भरा ट्रोला दिल्ली से मुंबई जा रहा था। दुर्घटना के बाद मार्ग पर कुछ देर जाम लग गया। गोवद्र्धनविलास थाना पुलिस ने क्रेन की सहायता से दुर्घटनाग्रस्त वाहन व मशीन को एक तरफ कर अवरुद्ध मार्ग खुलवाया।
अग्रिम जमानत खारिज
अवैध रूप से अमोनियम नाइट्रेट परिवहन के मामले में गिरफ्तार मुख्य आरोपित भाइयों की अपर जिला एवं सत्र न्यायालय क्रम-4 के पीठासीन अधिकारी विक्रम चौधरी ने अग्रिम जमानत खारिज कर दी। पुणे निवासी आरोपित सर्वेश्वर राव उसके भाई तर्तीपर्ती राव को प्रतापनगर थाना पुलिस ने नामजद किया था। गौरतलब है कि गत 10 मार्च 2016 को थाने के एसआई जगदीश सेन मय टीम ने अमोनियम नाइट्रेट से भरा ट्रक पकड़ते हुए चालक को गिरफ्तार किया था। ट्रक में 306 कट्टे अमोनियम नाइट्रेट भरा था।

Home / Udaipur / उदयपुर में मामूली विवाद पर कार सवार युवकों से मारपीट, शीशे फोड़े, क्षेत्रवासियों ने की एसपी से गश्त बढ़ाने की मांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो